पिस्टल से युवक को गोली मारी, जिला अस्पताल रैफर / पिस्टल से युवक को गोली मारी, जिला अस्पताल रैफर

Kailaras News - तीन लोगों पर दर्ज हुआ हत्या के प्रयास का मामला भास्कर संवाददाता | जौरा भटपुरा नाले के पास शुक्रवार को कथित...

Bhaskar News Network

Jun 10, 2018, 03:40 AM IST
पिस्टल से युवक को गोली मारी, जिला अस्पताल रैफर
तीन लोगों पर दर्ज हुआ हत्या के प्रयास का मामला

भास्कर संवाददाता | जौरा

भटपुरा नाले के पास शुक्रवार को कथित आरोपी ने युवक को पिस्टल से गोली मारकर घायल कर दिया। घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। देर शाम पुलिस ने इस मामले में एक नामजद व दो अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

जौरा टीआई सुनील कुशवाह ने बताया कि लाभकंद का पुरा थाना कैलारस निवासी युवती बंदना ससुराल में झगड़ा होने के कारण कुछ समय से अपने मायके आकर रह थी। शुक्रवार को ससुरालियों के कहने पर वंदना के रिश्तेदार निहाल सिंह, सुघर सिंह एवं नबाबा (निवासी खेरा जीगनी) विवाद समाप्त कराने के लिए बाइक से लाभकंद का पुरा जा रहे थे। लेकिन इसी दौरान रास्ते में भटपुरा गांव के पास वंदना का भाई चंद्रपाल जाटव एवं उसके दो अन्य साथियों ने तीनों लोगों को रास्ते में रोक लिया और झगड़ा करने लगे। इसी बीच चंद्रपाल ने पिस्टल से गोली चला दी जो सुघर सिंह की बांई जांघ में लगी। घायल अवस्था में सुघर सिंह को जिला अस्पताल लाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने चंद्रपाल सहित उसके दो अन्य अज्ञात साथियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

X
पिस्टल से युवक को गोली मारी, जिला अस्पताल रैफर
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना