Hindi News »Madhya Pradesh »Kailaras» खेत समतल कर रहे तीन लोगों पर जंगली जानवर का हमला, गांव में पहुंचे वनकर्मी

खेत समतल कर रहे तीन लोगों पर जंगली जानवर का हमला, गांव में पहुंचे वनकर्मी

गुरुवार शाम खेड़ाकलां में चला सर्च अभियान भास्कर संवाददाता | कैलारस खेड़ाकलां गांव के हार में जंगली जानवर के...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 15, 2018, 03:40 AM IST

गुरुवार शाम खेड़ाकलां में चला सर्च अभियान

भास्कर संवाददाता | कैलारस

खेड़ाकलां गांव के हार में जंगली जानवर के झपट्टे में तीन लोग घायल हुए हैं। कैलारस अस्पताल में प्राथमिक चिकित्सा के बाद घायलों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर जानवर को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन जानवर कहीं नजर नहीं आया।

जानकारी के मुताबिक, खेड़ाकलां के किसान गोपी 50 व पाती राम पुत्रगण करनू बघेल तथा नीरज पुत्र राजेन्द्र बघेल 19 गुरुवार की दोपहर में अपने खेत को समतल कर रहे& ; थे। उसकी दौरान कोई जानवर खेत में आया और उसने एक-एक कर तीनों लोगों पर झपट्टा मार दिया।

जानवर के हमले के कारण तीनों लोगों को जख्म हुए हैं। उन्हें कैलारस के सरकारी अस्पताल लाया गया जहां डा.एसआर मिश्रा ने उपचार के बाद उन्हें घर जाने की इजाजत दे दी ।

जानवर के हमले में जख्मी लोगों का कहना है कि वह चीता था लेकिन डिप्टी रेंजर चंद्रभान सिंह जादौन का कहना है कि चीता की उपस्थिति नहीं हो सकती। वन विभाग की टीम ने इलाके का तीन घंटे तक गश्त किया लेकिन उन्हें वह जानवर कहीं नजर नहीं आया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kailaras

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×