• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Kailaras
  • 10 पार्षदों ने विशेष सम्मेलन बुलाए जाने को लेकर दिया आवेदन
--Advertisement--

10 पार्षदों ने विशेष सम्मेलन बुलाए जाने को लेकर दिया आवेदन

10 पार्षदों ने विशेष सम्मेलन बुलाए जाने को लेकर दिया आवेदन कैलारस| नगर परिषद कैलारस के 10 पार्षदों ने विशेष...

Dainik Bhaskar

Jun 15, 2018, 03:40 AM IST
10 पार्षदों ने विशेष सम्मेलन बुलाए जाने को लेकर दिया आवेदन
10 पार्षदों ने विशेष सम्मेलन बुलाए जाने को लेकर दिया आवेदन

कैलारस| नगर परिषद कैलारस के 10 पार्षदों ने विशेष सम्मेलन बुलाए जाने की मांग को लेकर नपं सीएमओ बालकृष्ण गौरव को आवेदन दिया। सम्मेलन में कुलदीप सिंह, ममता संदीप मरैया, दीपा दुबे, विशंभर सिंहल, शांति बनवारी खटीक, गिरिजा गौड़, रजनी बंटी उपाध्याय, वीरेंद्र बसेडिया, मीरा महेश खटीक, महेश सोनी इन पार्षदों ने विशेष सम्मेलन में अध्यक्ष महोदय एवं कर्मचारियों की कार्यप्रणाली पर विचार करने की मांग की है।

दो बाइक की भिड़ंत में चार घायल

कैलारस| नेहरीपुल के पास शहदपुर से कैलारस आ रहे और जौरा से सबलगढ़ की ओर जा रहे दो बाइक सवारों की आमने-सामने से भिड़ंत गुरूवार को हो गई। जिसमें चार लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कैलारस में ले जाया गया। जानकारी के अनुसार गुरूवार को नेहरीपुल पर शहदपुर से कैलारस की ओर एक ही बाइक पर आ रहे चेतन (30) पुत्र रामचरन धाकड़, अजनेश (35) प|ी अशोक धाकड़, शांति प|ी रामचरन धाकड़ निवासी शहदपुर की बाइक की जौरा से कैलारस की ओर आ रहे सूरज (18) पुत्र विजय सिंह धाकड़ निवासी जौरा की बाइक टकरा गई। जिसमें यह चारों लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए कैलारस अस्पताल में ले जाया गया।

शीतला माता प्रतिमा की प्राण-प्रतिष्ठा कराए जाने को लेकर निकाली रैली

रामपुरकलां| रामपुरकलां में तेली वाली गली में स्थित प्राचीन मंदिर में मां शीतला माता की मूर्ति की प्राण-प्रतिष्ठा कराए जाने को लेकर श्रद्धालुओं द्वारा धूमधाम से गांव के मुख्य मार्गों पर कलश यात्रा निकाली गई। बागवाली माता मंदिर से कलश यात्रा का शुभारंभ किया गया। वहीं आचार्य दुर्गेश मुद्गल ने विधि-विधान से मंत्रोच्चारण सहित देवी माता की मूर्ति की प्राण-प्रतिष्ठा कराई। गुरूवार को पहले दिन माता की प्रतिमा का जलाधिवास कराया गया, दूसरे दिन फलाधिवास, तीसरे दिन अन्न और चौथे दिन माता को भोजन कराया जाएगा।

बिस्मिल जयंती मनाई

सबलगढ़| श्रीएलएन शिक्षा प्रसार एवं समाज कल्याण समिति ने गुरुवार को धूमधाम से पंडित राम प्रसाद बिस्मिल की जयंती मनाई। जयंती के अवसर पर समिति के कार्यकारी अध्यक्ष रवि शुक्ला ने पंडित बिस्मिल की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। साथ उन्होंने पंडित जी के जीवन चरित्र पर प्रकाश डालते हुए कहा कि देश को आजादी दिलाने में बिस्मिल जी की अहम भूमिका रही है। उन्होंने 30 वर्ष की उम्र में देश की खातिर अपने प्राणों की आहुति दे दी। इस मौके पर डॉ. हेमंत पाराशर, प्रमोद कुमार शर्मा, पुष्प सागर, अनिल तिवारी, टिल्लू शर्मा, हर्षित तिवारी, शिवा शर्मा, आकाश सोनी, कुशल शर्मा, टिक्कू शर्मा, किशन चरोरे सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

अपने-अपने क्षेत्रों में अभी से जमीनी स्तर पर शुरू कर दें प्रयास

सबलगढ़| कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्रों में जमीनी स्तर पर पार्टी की विचार धाराओं से ज्यादा से ज्यादा जोड़ने के लिए अभी से प्रयास शुरू कर दें। यह बात पीडब्ल्यूडी के रेस्ट हाउस परिसर में भाजयुमो की आयोजित ग्रामीण मंडल की बैठक में ग्रामीण मंडल के अध्यक्ष राहुल धाकड़ ने कही। कार्यक्रम में उपस्थित भाजयुमो के लिए जिला उपाध्यक्ष रविंद्र बैंसला ने कहा कि भाजपा सरकार युवा मोर्चा एक शरीर की हड्डी है। हमारा लक्ष्य शासन की ओर संचालित लाभकारी योजनाओं को लाभ ज्यादा से ज्यादा पात्र हितग्राहियों को दिलाना है। जब हम सभी इस डोर से बंध जाएंगे तभी हमें अपने लक्ष्यों की प्राप्ति होगी। इस मौके पर दीपक कौशल, विकास गुप्ता, अरविंद धाकड़ लोकेश मुद्गल, योगी, जागरण, आकाश बाथम, गनी खान, देवेंद्र धाकड़ सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

10 पार्षदों ने विशेष सम्मेलन बुलाए जाने को लेकर दिया आवेदन
X
10 पार्षदों ने विशेष सम्मेलन बुलाए जाने को लेकर दिया आवेदन
10 पार्षदों ने विशेष सम्मेलन बुलाए जाने को लेकर दिया आवेदन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..