• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Kailaras
  • कैलारस व बानमोर में चोरी, 70 हजार रुपए का माल समेट ले गए बदमाश
--Advertisement--

कैलारस व बानमोर में चोरी, 70 हजार रुपए का माल समेट ले गए बदमाश

Kailaras News - पान की दुकान में हुई चोरी के बाद मुआयना करते पुलिस कर्मचारी। बानमोर में पुलिस प्वाइंट के पास मोबाइल दुकान का शटर...

Dainik Bhaskar

Jun 03, 2018, 03:45 AM IST
कैलारस व बानमोर में चोरी, 70 हजार रुपए का माल समेट ले गए बदमाश
पान की दुकान में हुई चोरी के बाद मुआयना करते पुलिस कर्मचारी।

बानमोर में पुलिस प्वाइंट के पास मोबाइल दुकान का शटर तोड़कर की वारदात, वहीं कैलारस में न्यू बस स्टैंड के पास हुई चोरी

भास्कर संवाददाता | कैलारस/बानमोर

जिले के कैलारस व बानमोर कस्बे में शुक्रवार-शनिवार की रात बदमाशों ने चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। चोरों ने यह दोनों वारदात शटर तोड़कर की है। पीड़ित दुकानदारों के मुताबिक बदमाश उनके यहां सत्तर हजार रुपए का माल समेट ले गए। पुलिस ने दोनों ही मामलों में चोरी की एफआईआर दर्ज कर ली है।

बानमोर में पुलिस प्वाइंट के पास हुई वारदात: नेशनल हाइवे स्थित भैरों मंदिर के पास रात को पुलिस प्वाइंट निर्धारित है। शुक्रवार की रात 8 बजे यहां मोबाइल दुकान संचालित कर रहे राजेश गुप्ता शटर बंद कर घर चले गए। इसी दौरान मध्यरात्रि के बाद अज्ञात चोरों में सब्बल से शटर तोड़कर दुकान में प्रवेश किया और वे 30 कीमत के मोबाइल, रीचार्ज वाउचर, सिमकार्ड आदि सामान समेट ले गए।

कैलारस में पानी दुकान में चोरी: न्यू बस स्टेंड के पास पान दुकान संचालित कर रहे रामबाबू पान वाले शुक्रवार की देर रात दुकान बंद कर घर चले गए। तभी रात को चोरों ने दुकान की शटर तोड़ दी और उसमें रखे सिगरेट, बीड़ी, गुटका आदि चुरा ले गए। पीड़ित दुकानदार द्वारा चोरी गए सामान की कीमत 40 हजार रुपए बताई गई है।

X
कैलारस व बानमोर में चोरी, 70 हजार रुपए का माल समेट ले गए बदमाश
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..