--Advertisement--

एक माह में मिलेगी 3.65 करोड़ से तैयार अस्पताल भवन की सौगात

कैलारस नगर व आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले तकरीबन 200 गांव की एक लाख बीस हजार आबादी को जल्द ही आधुनिक...

Dainik Bhaskar

Jul 21, 2018, 03:50 AM IST
एक माह में मिलेगी 3.65 करोड़ से तैयार अस्पताल भवन की सौगात
कैलारस नगर व आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले तकरीबन 200 गांव की एक लाख बीस हजार आबादी को जल्द ही आधुनिक सुविधायुक्त अस्पताल की सौगात मिलने जा रही है। क्योंकि ग्वालियर की जीएस कंपनी ने अस्पताल की दो मंजिला इमारत को बनाने का काम लगभग पूरा कर लिया है। क्षेत्रीय विधायक के अनुसार इस भवन का लोकार्पण मुख्यमंत्री से जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान कराया जाएगा।

कैलारस में अस्पताल बनाए जाने की मांग लंबे अरसे से की जा रही थी। आमजन की समस्या को देखते हुए विधायक सूबेदार सिंह रजौधा ने नवीन अस्पताल भवन बनाने का प्रस्ताव दिया था। तब पूर्व कलेक्टर शिल्पा गुप्ता ने नवीन भवन का प्रस्ताव, एस्टीमेट बनाकर राज्य शासन को भेजा। शासन ने यह प्रस्ताव मंजूर कर 3 करोड़ 65लाख रुपए अस्पताल के लिए स्वीकृत किए। यह अस्पताल अब लगभग बनकर तैयार है।

कैलारस अस्पताल के निर्माण का कार्य लगभग पूरा हो गया है, अगले महीने मुख्यमंत्री करेंगे लोकार्पण

21 माह में तैयार हुआ नवीन भवन




कैलारस अस्पताल का निर्माण लगभग पूरा हो गया है।

अस्पताल में 50 मरीज भर्ती हो सकेंगे


यह काम हुआ पूरा

निर्माण कंपनी द्वारा वर्तमान में न केवल आरसीसी की दो मंजिला इमारत खड़ी कर दी है। बल्कि प्लास्टर के अलावा खिड़कियां, टाइल्स, गेट का कार्य भी पूरा कर लिया है। वर्तमान में फर्श का थोड़ा प्लास्टर के अलावा अस्पताल का मेन गेट, दीवार व बाउंड्री बनाने का काम चल रहा है।

मुख्यमंत्री से कराएंगे उद््घाटन

क्षेत्रीय विधायक सूबेदार सिंह रजौधा का कहना है कि कैलारस अस्पताल की नवीन बिल्डिंग का उदघाटन जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान 16 अगस्त को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा किया जाएगा।

X
एक माह में मिलेगी 3.65 करोड़ से तैयार अस्पताल भवन की सौगात
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..