• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Kailaras
  • रिटायर्ड फौजी के घर में घुसे चोर, नकदी व जेवर सहित 3.50 लाख का माल ले गए
--Advertisement--

रिटायर्ड फौजी के घर में घुसे चोर, नकदी व जेवर सहित 3.50 लाख का माल ले गए

Dainik Bhaskar

Jul 21, 2018, 03:50 AM IST

Kailaras News - चोरी के बाद रिटायर्ड फौजी के घर बिखरा पडा सामान। आवेदन ले लिया है, जिसकी जांच कर रहे हैं

रिटायर्ड फौजी के घर में घुसे चोर, नकदी व जेवर सहित 3.50 लाख का माल ले गए
चोरी के बाद रिटायर्ड फौजी के घर बिखरा पडा सामान।

आवेदन ले लिया है, जिसकी जांच कर रहे हैं


बजरंग नगर में भी पहुंचे बदमाश, स्कूल संचालक जागे तो ईंट फेंकते हुए भाग गए

रिटायर्ड फौजी के यहां वारदात करने से पहले चोरों ने टॉकीज गली बजरंग नगर में रहने वाले प्रियंका विद्या मंदिर स्कूल के संचालक जवाहर सिंह चौहान के घर वारदात का प्रयास किया। रात के समय लाइट नहीं थी तो चोरों बाउंड्री की दीवार फांदकर बरामदे में पहुंचे और यहां से कमरे में घुसने का प्रयास कर रहे थे। दरवाजे की आवाज होने पर जवाहर सिहं जाग गए और उन्होंने अपने बेटे को आवाज लगाई। बेटा कमरे से दौड़कर आया और दरवाजा खोला तो चोर भागते हुए नजर आए जिनकी संख्या आठ थी। भागते समय चोर हड़बड़ाहट में अपनी कुल्हाड़ी छोड़ गए। जवाहर सिंह के बेटे ने चोरों का पीछा किया तो चोरों ने एक ईंट फेंककर मारी। इसके बाद वह भाग गए।

चोरी का प्रयास व धमकी का केस दर्ज नहीं हुआ

पुलिस ने रिटायर्ड फौजी के घर हुई चोरी का मामला तो थाने में दर्ज किया है। लेकिन अन्य दो स्थानों पर हुए चोरी के प्रयास व धमकी दिए जाने के मामले में एफआईआर नहीं की है। इन दोनों मामलों में कैलारस पुलिस ने केवल आवेदन लेकर इतिश्री कर ली है। जवाहर सिंह चौहान की बेटी डा.रचना चौहान जो कि दुर्गा वाहिनी की जिला संयोजक हैं उन्होंने घटना के बाद सुबह थाना प्रभारी को आवेदन देते हुए घटना से अवगत कराया और यह भी बताया कि एक साल पहले भी इसी तरह की घटना हो चुकी है। बीती रात हुई चोरी के प्रयास की घटना के बाद पुलिस को चोरों द्वारा छोड़ी गई कुल्हाड़ी भी मिल गई। बावजूद इसके पुलिस ने चोरी के प्रयास का कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

यहां से कट्टा लहराते हुए भागे चोर

चोरों ने पंचमुखी हनुमान गली में गजेंद्र शर्मा के घर भी वारदात का प्रयास किया है। रात के समय गजेंद्र शर्मा अपने परिवार के साथ छत पर बने कमरे में सो रहे थे। तभी उन्हें छत पर खटर-पटर की आवाज सुनाई पड़ी। उन्होंने दरवाजा खोला तो छत पर चार युवक खड़े थे। इन बदमाशों ने तत्काल कट्टा निकाला और गजेंद्र की ओर कट्टा तानकर बोले कि कमरे से बाहर आए तो गोली मार देंगे और कट्टा लहराते हुए चोर छत से कूदकर भाग गए।

X
रिटायर्ड फौजी के घर में घुसे चोर, नकदी व जेवर सहित 3.50 लाख का माल ले गए
Astrology

Recommended

Click to listen..