Hindi News »Madhya Pradesh »Kailaras» प्रदेश से लेकर केंद्र तक सत्ता में बैठे जुमले बाज नेता: रावत

प्रदेश से लेकर केंद्र तक सत्ता में बैठे जुमले बाज नेता: रावत

प्रदेश से लेकर केंद्र तक सत्ता में बैठे जुमले बाज नेता: रावत कैलारस | प्रदेश से लेकर केंद्र तक सत्ता में बैठे...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 05, 2018, 03:55 AM IST

प्रदेश से लेकर केंद्र तक सत्ता में बैठे जुमले बाज नेता: रावत

कैलारस | प्रदेश से लेकर केंद्र तक सत्ता में बैठे भाजपा के जुमले बाज नेताओं व प्रदेश के घोषणा वीर मुख्यमंत्री की नीतियों से जनता परेशान हो चुकी है। जनता अब बदलाव चाहती है। यह बात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष व विधायक रामनिवास रावत ने पुरानी सब्जी मंडी रोड पर आयोजित आम सभा को संबोधित करते हुए कही। श्री रावत ने संबोधन में कहा कि क्षेत्र की धरोहर विकास की पहचान शक्कर मिल कारखाना को सोची समझी साजिश के तहत बंद किया है। जिससे प्रदेश के युवक बेरोजगार है। जबकि अन्य प्रदेश के लोग मध्यप्रदेश में नौकरी कर रहे हैं। प्रदेश में कानून सुरक्षा नाम की कोई चीज नहीं है। कांग्रेस सरकार बनी तो किसानों के कर्ज 10 दिवस में माफ करेंगे। व शक्कर कारखाना को चालू करेंगे। इस अवसर पर राकेश मावई, सुनील शर्मा, भानुप्रताप सिंह सिकरवार, केशव प्रसाद, पंकज उपाध्याय, बनवारी, राजेंद्र शुक्ला, बनवारी लाल शुक्ला, रामलाल धाकड़, प्रहलाद यादव, ब्रजमोहन मरैया, डॉ. शमा कुर्रेशी, मुकेश शुक्ला, रामनिवास सुषानी, बीरेंद्र धाकड़ सहित सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण लोग मौजूद थे।

सभा के बाद कार्यकर्ताओं की बैठक भी ली

श्री रावत ने आमसभा को संबोधित करने के बाद में नगर के अग्रवाल धर्मशाला में सभी कार्यकर्ताओं की बैठक ली। बैठक में कहा कि आने वाले विधान सभा चुनाव में कार्यकर्ता को मतभेद भुलाकर प्रत्याशी को जिताना है। क्योंकि चुनाव के बाद कार्यकर्ताओं को सम्मान वापस लेना है। पार्टी किसी भी को उम्मीदवार क्यों न बनाए। पत्रकारवार्ता में कहा कि- प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद कैलारस के पत्रकारों के सवालों का जबाव देते हुए श्री रावत ने कहा कि सरल योजना मात्र चुनावी स्टेट है। यह योजना भी अन्य घोषणाओं की तरह दम तोड़ देगी। हम 10 दिवस में कर्ज माफ करेंगे। बेरोजगारों को रोजगार, शक्कर खाना भी चालू करेंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kailaras

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×