Hindi News »Madhya Pradesh »Kailaras» भाजपा को नहीं देंगे वोट: अतिथि शिक्षक

भाजपा को नहीं देंगे वोट: अतिथि शिक्षक

भाजपा को नहीं देंगे वोट: अतिथि शिक्षक कैलारस| नगर में स्थित शासकीय उत्कृष्ट हायर सेकंडरी विद्यालय परिसर में...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 28, 2018, 03:55 AM IST

  • भाजपा को नहीं देंगे वोट: अतिथि शिक्षक
    +1और स्लाइड देखें
    भाजपा को नहीं देंगे वोट: अतिथि शिक्षक

    कैलारस| नगर में स्थित शासकीय उत्कृष्ट हायर सेकंडरी विद्यालय परिसर में अतिथि शिक्षक संघर्ष समिति के तत्वाधान में बैठक आयोजित की गई। बैठक के दौरान उपस्थिति अतिथि शिक्षकों ने भाजपा को वोट न देने का संकल्प लिया। अतिथि शिक्षक संघ अध्यक्ष अर्जुन सिंह सिकरवार ने बताया कि एक जून को सतना में संभू भैया के निवास पर सभी जिला अध्यक्षों की बैठक आयोजित की जाएगी। जिसमें भोपाल में अपनी मांगों को लेकर किए जाने वाले आंदोलन की तारीख तय की जाएगी। उन्होंने बताया कि हम अपने परिवार सहित भाजपा को वोट नहीं देंगे साथ ही अपने मित्रों व रिश्तेदारों से भी भाजपा के खिलाफ वोट करने के लिए कहेंगे। हम लोग पिछले 12 वर्ष से न्यूनतम वेतन पर बेहतर परीक्षा परिणाम दिलवा रहे हैं। इस मौके पर दीपेंद्र जादौन, भगवती शर्मा, मदन शर्मा सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

    प्रत्येक ब्लॉक के लिए चार नलजल योजना स्वीकृत की गई हैं: जालिम सिंह

    अंबाह| प्रदेश के पीएचई मंत्री रविवार को नगर में स्थित रेस्ट हाउस पर पहुंचे। जहां उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर चर्चा की। कार्यक्रम के दौरान भास्कर संवाददाता द्वारा जब पीएचई मंत्री से गांव में व्याप्त पेजयल समस्याओं को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने अपनी सफाई देते हुए कहा कि प्रदेशभर के सभी जिलों में बंद पड़े बोरवेल के लिए मोटर व पाइप लाइन भेजी गई हैं। साथ ही जरूरत के हिसाब से प्रत्येक ब्लॉक में 4-4 नलजल योजनाएं स्वीकृत कराए जाने के लिए निर्देशित किया गया है। जिनकी संख्या अगले वर्ष बढ़ाकर 10-10 कर दी जाएगी। 2022 तक भाजपा का लक्ष्य प्रत्येक घर तक पानी पहुंचाना है। इस मौके पर नगर अध्यक्ष कविेंद्र सिंह तोमर, नगर पालिका उपाध्यक्ष नीतू तोमर, बच्चू लाल गुप्ता, उमेश जैन, सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

    30 काे खजूरी मैदान पर सीएम करेंगे असंगठित श्रमिकों का सम्मान

    अंबाह| 30 मई को नगर के खजूरी मैदान पर भिंड व मुरैना जिले के असंगठित श्रमिकों का सम्मान प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान द्वारा किया जाएगा। रविवार को इस कार्यक्रम की तैयारी को लेकर भाजपा जिला अध्यक्ष आलोक सिंह भदौरिया खजूरी मैदान पर पहुंचे और तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि भिंड व मुरैना जिले के पंजीकृत असंगठित श्रमिकों का सम्मान सीएम द्वारा किया जाना है।

    ग्राम व नगर केंद्र पालक संयोजक बैठक आयोजित की गई

    जौरा| नगर एवं ग्राम केंद्र पालक संयोजक बैठक रविवार को वृंदावन हॉल में आयोजित की गई। जिसमें मुख्य अतिथि भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री ग्वालियर पारस जैन, जिला उपाध्यक्ष डॉ. योगेश पाल गुप्ता, विधायक सूबेदार सिंह, प्रकाश त्यागी, नपा अध्यक्ष ऊषा सुनील सिंघल, राधा मोहन शर्मा, वासूदेव शर्मा, डॉ. आशाराम कुशवाह, मुरारी लाल त्यागी, विशंभर अग्रवाल सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

    पिछले दस महीने से नहीं मिला है वेतन: राजेश श्रीवास्तव

    पोरसा। नगर पालिका में संविदा लिपिक पद पर पदस्थ राजेश श्रीवास्तव ने नपा सीएमओ हनुमंत सिंह भदौरिया को पिछले दस महीने से वेतन न मिलने को लेकर ज्ञापन सौंपा। श्री श्रीवास्तव ने ज्ञापन में बताया कि पिछले दस महीने से सिर्फ मुझे ही नहीं बल्कि नगर पालिका में काम करने वाले कई कर्मचारी हैं, जिन्हें कई महीनों से वेतन नहीं मिला है। वेतन नहीं मिलने की वजह से मैं अपने परिवार भरण-पोषण ठीक प्रकार से नहीं कर पा रहा हूं। इस संबंध में मेरे द्वारा कई बार शिकायत की जा चुकी है। लेकिन अब तक कोई सुनवाई नहीं हुई।

  • भाजपा को नहीं देंगे वोट: अतिथि शिक्षक
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kailaras

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×