Hindi News »Madhya Pradesh »Kailaras» एससी-एसटी एक्ट के संशोधन का विराेध, तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

एससी-एसटी एक्ट के संशोधन का विराेध, तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा तहसीलदार को ज्ञापन सौंपते हुए। अिखल भारतीय ब्राह्मण महासभा ने दिया ज्ञापन ...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 09, 2018, 03:55 AM IST

एससी-एसटी एक्ट के संशोधन का विराेध, तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन
अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा तहसीलदार को ज्ञापन सौंपते हुए।

अिखल भारतीय ब्राह्मण महासभा ने दिया ज्ञापन

कैलारस | अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा इकाई ने राष्ट्रीय अध्यक्ष यूपी र| व राजेंद्र नाथ त्रिपाठी के आदेशानुसार ब्लॉक इकाई के प्रदेश प्रभारी पंडित भूपेंद्र बालौठिया के नेतृत्व में तहसीलदार नरेश शर्मा को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में बताया कि देश के 55 करोड़ सामान्य वर्ग के लोग परेशान हैं, एससी, एसटी एक्ट पर सुप्रीम कोर्ट के न्यायपूर्ण संवैधानिक व्यवस्था के विरुद्ध भारत सरकार का अध्यादेश हमारी चिंता का कारण है। सामान्य और समान अवसर की बात कहकर भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने देश के साथ छल किया है। संपूर्ण न्याय प्रणाली, शासन प्रशासन सब जानते हैं कि उक्त एक्ट का दुरुपयोग किया जा रहा है। गहन समीक्षा के बाद सर्वोच्च न्यायालय ने एक निर्देश दिया। हम सबने राहत की सांस ली, चलो उत्पीड़न से मुक्ति मिली, लेकिन सरकार तो जैसे चाहती ही है कि हम सामान्य वर्ग के लोगों का जीना मुश्किल कर दे।

ज्ञापन में बताया कि एससी एसटी के लोग हमारे भाई हैं। हम सब को मिलकर देश की एकता अखंडता के लिए संकल्पित होना चाहिए। यदि एससी एसटी के भाईयो के साथ कोई भी गलत करता है तो जांच होने के बाद उसको सजा मिलनी चाहिए। ज्ञापन देने वाले परशुराम सेना जौरा विधानसभा अध्यक्ष पंडित विक्की उपाध्याय, योगेश, छात्र आशू उपाध्याय, राहुल, भरत दुबे, सुमित शुक्ला, भानू पंडित, सूरज अवस्थी, अजय शर्मा, सौरभ शर्मा, ललित मुदगल सिद्धांत शुक्ला, रामू शर्मा सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kailaras

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×