• Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Kailaras News
  • रिटायर्ड शिक्षक ने बैंक से निकाले 75 हजार रु. बदमाशों ने थैले पर ब्लेड मारकर पार कर दिए
--Advertisement--

रिटायर्ड शिक्षक ने बैंक से निकाले 75 हजार रु. बदमाशों ने थैले पर ब्लेड मारकर पार कर दिए

कैलारस मंे एसबीआई के गेट पर हुई घटना, पुलिस ने दर्ज किया चोरी का केस भास्कर संवाददाता | मुरैना भारतीय स्टेट...

Dainik Bhaskar

Jul 27, 2018, 03:55 AM IST
कैलारस मंे एसबीआई के गेट पर हुई घटना, पुलिस ने दर्ज किया चोरी का केस

भास्कर संवाददाता | मुरैना

भारतीय स्टेट बैंक के गेट पर सक्रिय बदमाश ने गुरुवार की पूर्वाह्न 11.30 बजे रिटायर्ड शिक्षक उम्मेद सिंह सिकरवार के थैले को काटकर उसमें रखे नकद 75 हजार रुपए पार कर दिए। इस वारदात को किसने अंजाम दिया, इसका सबूत बैंक के सीसीटीवी कैमरों से नहीं मिल सका। कैलारस पुलिस ने चोरी का प्रकरण दर्ज कर वारदात की पड़ताल शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, कैलारस मिडिल स्कूल से सेवानिवृत्त हेडमास्टर उम्मेदसिंह सिकरवार अरहेला,गुरुवार को स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की गांधी मार्ग ब्रांच से 75 हजार रुपए का आहरण करने के बाद बैंक से अपने घर आने के लिए रवाना हुए तो गुरुवार की पूर्वाह्न साढ़े ग्यारह बजे बैंक गेट पर सक्रिय किसी बदमाश ने उनके गले में तिरछे लटके कपड़े के थैले को ब्लेड काट दिया तो थैले में रखी रकम पार कर दी। बैंक से उतरकर नीचे आने के बाद शिक्षक सिकरवार ने अपने थैले में 75 हजार रुपयों को एक बार फिर संभालना चाहा तो पाया कि पांच मिनट पहले निकाली रकम थैले से गायब है और थैला कटा हुआ है।

शिक्षक सिकरवार ने चोरी की इस सनसनीखेज घटना के बाद बैंक प्रबंधक से सीसीटीवी फुटेज दिखाने को कहा तो उन्होंने टका सा जबाव दे दिया कि सीसीटीवी कैमरे खराब हैं। पुलिस ने शिक्षक की शिकायत पर अज्ञात बदमाश के खिलाफ धारा 379 ताहि का अपराध पंजीबद्ध किया है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..