--Advertisement--

पानी की मोटर चलाते समय करंट लगा, युवक की मौत

Dainik Bhaskar

May 25, 2018, 04:00 AM IST

भास्कर संवाददाता | कैलारस

नगर से सटे कुर्रोली गांव में बुधवार की शाम 7 बजे करंट लगने से युवक की मौत हो गई। यह हादसा तब हुआ जब मृतक युवक खेत की सिंचाई करने के लिए मोटर चलाने गया। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक कुर्रोली गांव में रहने वाले जगदीश कुशवाह का 18 वर्षीय पुत्र भूरा बुधवार की शाम अपने खेत में मूंग की फसल की सिंचाई करने गया था। लेकिन सिंचाई के लिए जैसे ही भूरा ने मोटर चलाई तो उसे जोरदार करंट का झटका लगा और जमीन पर गिर पड़ा। मौके पर उपस्थित लोगों ने तत्काल इसकी सूचना परिजन को दी। परिजन भूरा का इलाज कराने के लिए शीघ्र ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कैलारस ले गए। जहां डॉक्टरों ने स्वास्थ्य परीक्षण करते ही भूरा को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद जांच शुरू कर दी है। भूरा की इस तरह मौत की खबर फैलते ही कुर्रोली व आसपास गांव में शोक की लहर फैल गई तथा उसके घर पर शोकाकुल लोगों की भीड़ लगी रही।

जहरीला पदार्थ खाकर भर्ती हुए युवक की इलाज के दौरान मौत

अंबाह
|चंबल कॉलोनी में रहने वाले गोपाल पुत्र देवलाल खटीक (40) की बीती शाम इलाज के दौरान ग्वालियर स्थित जेएएच हॉस्पिटल में मौत हो गई। यहां बता दें कि गोपाल में 1 मई को अपने घर पर जहरीला पदार्थ खा लिया था। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। परिजन गोपाल का इलाज कराने सिविल अस्पताल लेकर गए। लेकिन स्थिति गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने गोपाल को ग्वालियर रैफर कर दिया। जहां गोपाल की इलाज के दौरान मौत हो गई।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..