--Advertisement--

बुजुर्गों के पास पहुंचे समाजसेवी युवा

बुजुर्गों के पास पहुंचे समाजसेवी युवा मुरैना|समाजसेवी युवाओं की टीम रविवार को वृद्ध आश्रम पहुंची और वहां रह...

Dainik Bhaskar

Jun 04, 2018, 04:00 AM IST
बुजुर्गों के पास पहुंचे समाजसेवी युवा
बुजुर्गों के पास पहुंचे समाजसेवी युवा

मुरैना|समाजसेवी युवाओं की टीम रविवार को वृद्ध आश्रम पहुंची और वहां रह रहे बुजुर्गों को फल वितरित किए। युवाओं ने बुजुर्गों के पास बैठकर उनकी समस्याएं पूछी और उनका निराकरण कराने की बात कही। युवाओं ने बुजुर्गों से आशीर्वाद लिया और कहा कि वह समय-समय पर यहां आते रहेंगे ताकि वहां रहने वाले बुजुर्गों की समस्याओं को दूर करने का प्रयास कर सकें। इस अवसर पर अंकित शर्मा, पुष्पेंद्र शर्मा, हेमू पंडित, राहुल यादव, दिलीप परमार, शुभम गुर्जर, जुगल तोमर, नीतेश गर्ग, बलवीर तोमर, अभिषेक पंडित आदि शामिल हैं।

वेयर हाउस रोड पर बाइक सवार बदमाश छीन ले गए स्मार्ट फोन

मुरैना | शहर के दत्तपुरा वेयर हाउस रोड पर पल्सर सवार बदमाश रविवार की रात 9.30 बजे बड़मन कैलारस के युवक दुर्गेश उर्फ यतेंद्र पुत्र मातादीन शर्मा से उसका मोबाइल फोन छीन ले गए। मोबाइल फोन की कीमत 15 हजार रुपए बताई गई है। युवक का कहना है कि वह देर शाम अपनी मौसी के घर माधौपुरा जा रहा था। घटना के समय आनंदी वाटिका के सामने से मोबाइल पर बातें करते हुए रोड पर जा रहा था। तभी पीछे से आए बदमाश झपट्टा मारकर उसका मोबाइल फोन छीन ले गए। कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज किया है।

समाज को एकजुट करने शुरू हुई यात्रा

मुरैना | अग्रवाल महासभा द्वारा अग्र शक्ति यात्रा शुरू की गई है। यह यात्रा रविवार को अंबाह के बरबाई गांव से शुरू की गई। इस कार्यक्रम में अग्रवाल युवा महासभा के प्रदेश अध्यक्ष नीतेश सिंघल व प्रदेश महामंत्री सिद्धार्थ अग्रवाल मौजूद रहे। उनके द्वारा एक प्रेसवार्ता का भी आयोजन किया गया। जिसमें पदाधिकारियों ने कहा कि अग्रवाल समाज को एकजुट करने किया जाएगा। अंबाह के एमएस गार्डन में अग्रवंश युवा शक्ति सम्मेलन का भी आयोजन किया गया। जिसमें भारी संख्या में समाजबंधु मौजूद रहे।

सब्जीमंडी में नहीं हो रही नियमित सफाई, लगे कचरे के ढेर

मुरैना | शहर की खेरीज सब्जीमंडी में नियमित सफाई नहीं कराई जा रही। सफाई न होने से यहां कचरे के ढेर लग रहे हैं। जिससे न केवल दुकानदार परेशान हो रहे हैं बल्कि सब्जी खरीदने आने वाले लोगों को भी असुविधा होती है। सड़ी-गली सब्जी की सड़ांध के कारण स्थानीय निवासियों का जीना मुहाल बना हुआ है। भीषण गर्मी के इस दौर में संक्रमण फैलने का खतरा है। गंदगी के कारण मंडी प्रांगण में मवेशी भी विचरण करते हैं जो सब्जी खरीदने आने वाले लोगों को चोटिल कर देते हैं। स्थानीय निवासियों ने लिखित व मौखिक तौर पर कई बार नगरनिगम से शिकायत की है कि यहां साफ-सफाई की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए लेकिन नगरनिगम ने इन शिकायतों का अनदेखा कर दिया है।

सरकारी कॉलेज में प्रवेश शुरू, अंतिम तिथि 9 जून

जौरा | शासकीय स्नातक महाविद्यालय जौरा के प्रथम वर्ष में प्रवेश लेने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। प्राचार्य डा.वसुंधरा गोयल के मुताबिक शैक्षणिक सत्र 2018-19 के लिए जो छात्र-छात्राएं बीए, बीकॉम, बीएससी प्रथम वर्ष में प्रवेश लेने के इच्छुक हैं वह अपना प्रवेश पंजीयन ऑनलाइन करा सकते हैं। ऑनलाइन पंजीयन के बाद अपने योग्यता संबंधी दस्तावेजों का सत्यापन छात्र-छात्राओं को कॉलेज में आकर कराना होगा। प्रवेश की पहली काउंसिलिंग 9 जून को होगी।

जिला अस्पताल में अधिकारियों के नंबर बोर्ड पर लिखे गए

मुरैना | जिला अस्पताल की व्यवस्थाएं सुधारने के लिए अब अधिकारियों के नंबर को डिस्प्ले किया गया है। ताकि लोग अपनी कोई भी शिकायत दूरभाष पर कर सकें। अस्पताल में लगाए गए नए बोर्ड पर कलेक्टर भरत यादव सहित एसडीएम उमेश शुक्ला, सीएमएचओ डा.विनोद गुप्ता व सिविल सर्जन डा.अनिल सक्सैना के नंबर चस्पा किए गए हैं। अस्पताल में आने वाले मरीजों को कई तरह की परेशानियों से जूझना पड़ता है। वह अस्पताल प्रशासन से शिकायत करते हैं लेकिन सुनवाई नहीं हो पाती।

विधानसभा चुनाव में भाजपा का विकल्प तैयार करें कार्यकर्ता

मुरैना | आसन्न विधानसभा चुनाव में प्रदेश की सत्ता से भाजपा को अपदस्थ करने के लिए बड़ा विकल्प तैयार करना होगा। इसकी तैयारी में पार्टी कार्यकर्ता अभी से जुट जाएं। यह बात राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी के जिला अध्यक्ष मुकेश बघेल ने कही।

बुजुर्गों के पास पहुंचे समाजसेवी युवा
बुजुर्गों के पास पहुंचे समाजसेवी युवा
X
बुजुर्गों के पास पहुंचे समाजसेवी युवा
बुजुर्गों के पास पहुंचे समाजसेवी युवा
बुजुर्गों के पास पहुंचे समाजसेवी युवा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..