--Advertisement--

आज 3 घंटे बंद रहेगी बिजली सप्लाई

आज 3 घंटे बंद रहेगी बिजली सप्लाई बानमोर| सब स्टेशन पर मेंटेनेंस का कार्य किए जाने को लेकर आज सुबह 9 से 12 बजे तक तीन...

Dainik Bhaskar

Jun 09, 2018, 04:00 AM IST
आज 3 घंटे बंद रहेगी बिजली सप्लाई
आज 3 घंटे बंद रहेगी बिजली सप्लाई

बानमोर| सब स्टेशन पर मेंटेनेंस का कार्य किए जाने को लेकर आज सुबह 9 से 12 बजे तक तीन घंटे बिजली की सप्लाई बंद रहेगी। जिसमें सिटी फस्ट ए व बी और सिटी सेकंड व देहाती फीडर पर सप्लाई बंद रहेगी। यह जानकारी बिजली कंपनी के कनिष्ठ यंत्री आरएस राजपूत ने दी।

वार्डों में जलभराव की समस्या, नपा नहीं दे रही ध्यान

अंबाह| भाजपा पंचायती राज्य ग्रामीण विकास बुनकर प्रकोष्ठ नगर मंडल अंबाह की ओर से वार्डों में जलभराव की समस्या को लेकर कलेक्टर भरत यादव को ज्ञापन दिया। पंचायती राज प्रकोष्ठ अंबाह के नगर मंडल अध्यक्ष ने ज्ञापन में बताया कि वर्तमान समय में नगर के 18 वार्डों में जलभराव की समस्या बनी हुई है। इसके बाद भी इस समस्या का निराकरण कराए जाने को लेकर नगर पालिका द्वारा ध्यान नहीं दिया जा रहा है। जबकि नगर की सफाई करने के लिए 150 सफाई कर्मचारी नियुक्त किए गए हैं। इसके बावजूद भी जलनिकासी के लिए बनाए गए नाले, नालियों में गंदगी भरी पड़ी है। वहीं नपा में में पार्किंग, नगर के सौंदर्यीकरण कराए जाने को लेकर कई घोटाले किए गए हैं। जिनकी जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। इस मौके पर शिवा श्रीवास्तव, जतिन शर्मा, आशाराम राठौर, सनी तोमर, प्रवीण तिवारी, सोनू गुप्ता, आकाश शर्मा सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

जल सरंक्षण एवं संवर्धन के लिए लोगों को किया जागरूक

अंबाह| पर्यावरण विकास सप्ताह के चौथे दिन शुक्रवार को महात्मा लोचनदास उच्चत्तर माध्यमिक विद्यालय अंबाह की राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयं सेवकों द्वारा वार्ड क्रमांक 6 में जलाभिषेक अभियान चलाकर वार्डवासियों को जल सरंक्षण व संवर्धन के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कार्यक्रम अधिकारी विजय शर्मा ने कहा कि जल प्रकृति की अनमोल धरोहर है। क्योंकि बिना जल पृथ्वी पर जीना असंभव है। हमें पानी की कीमत समझना चाहिए। क्यों धरती पर सिर्फ एक प्रतिशत ही पीने योग्य पानी है।

नियमितीकरण की मांग को लेकर अतिथि शिक्षकों की बैठक हुई

कैलारस| कैलारस कस्बे में नियमितीकरण की मांग को लेकर अतिथि शिक्षकों की बैठक आयोजित की गई। बैठक में उपस्थित अतिथि शिक्षको ने कहा कि अगर चुनाव से पहले अतिथि शिक्षकों को गुरूजी की तरह नियमित नहीं किया गया तो हम लोग प्रदेश सरकार का खुलकर विरोध करेंगे। वहीं संघ के अध्यक्ष अर्जुन सिंह सिकरवार ने कहा कि प्रदेश के मुखिया बार-बार 25 प्रतिशत की बात करते हैं, जोकि हमें मंजूर नहीं है। इस मौके पर जिला मीडिया प्रभारी दीपेंद्र जादौन, ब्लॉक अध्यक्ष भूपेश शर्मा, रामसेवक गौड़, मदन शर्मा, अतुल शर्मा, गणेश मीणा, केशरी नंदन शर्मा, लोकेश धाकड़, हेमराज सोलंकी, अजय बसेरिया सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

दुकानें लगाने के एवज में प्रतिमाह ले रहे 1000 व 1500 रुपए

पोरसा| सब्जी विक्रेताओं ने तहसीलदार को ज्ञापन देते हुए बताया कि हम लोगों के द्वारा मंडी में अपनी-अपनी सब्जी की दुकानें लगाकर जीवन यापन किया जा रहा है। लेकिन कुछ दबंगों द्वारा प्रतिमाह 1000 व 1500 रुपए लिए जा रहे हैं। अगर हम लोग यह रुपए देने से मना करते है तो दबंगों द्वारा हमें यहां सब्जी की दुकानें न लगाने की धमकी दी जाती है। यह स्थिति पिछले दो साल से बनी हुई। इस समस्या को लेकर पहले भी कई बार शिकायतें की जा चुकी हैं। वहीं सार्वजनिक शौचालय के पास हम लोगों को दुकानें लगाने की अनुमति दी जाए। इस मौके पर अमर सिंह, रामकिशोर कुशवाह, प्रमोद कुशवाह, मुकेश कुशवाह, रामौतार सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

25 वे दिन भी सहायक सचिव अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे रहे

सबलगढ़| सहायक सचिव संगठन सबलगढ़ के सदस्य 25 वे दिन भी नियमितीकरण की मांग को लेकर धरने पर बैठे रहे। सहायक सचिवों का कहना है कि जब तक हमारी मांग पूरी नहीं हो जाती हम अपनी हड़ताल जारी रखेंगे। इस माैके पर कमल किशोर शर्मा, मनोज शर्मा, जितेंद्र सिंह जादौन, आशाराम प्रजापति, वर्षा कुशवाह, दवेंद्र शर्मा, मुनेश रावत, प्रदीप शर्मा, मेघनाथ रावत, रूप प्रताप जाटव, रीना कुशवाह सहित अन्य मौजूद रहे।

आज 3 घंटे बंद रहेगी बिजली सप्लाई
आज 3 घंटे बंद रहेगी बिजली सप्लाई
आज 3 घंटे बंद रहेगी बिजली सप्लाई
आज 3 घंटे बंद रहेगी बिजली सप्लाई
X
आज 3 घंटे बंद रहेगी बिजली सप्लाई
आज 3 घंटे बंद रहेगी बिजली सप्लाई
आज 3 घंटे बंद रहेगी बिजली सप्लाई
आज 3 घंटे बंद रहेगी बिजली सप्लाई
आज 3 घंटे बंद रहेगी बिजली सप्लाई
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..