विज्ञापन

भ्रष्टाचार की जांच के बाद दोषियों को मिले सजा

Dainik Bhaskar

Jun 16, 2018, 04:00 AM IST

Kailaras News - कैलारस नपं अध्यक्ष के खिलाफ लामबंद नौ पार्षदों ने भुगतान में गड़बड़ियों का खुलासा किया भास्कर संवाददाता |...

भ्रष्टाचार की जांच के बाद दोषियों को मिले सजा
  • comment
कैलारस नपं अध्यक्ष के खिलाफ लामबंद नौ पार्षदों ने भुगतान में गड़बड़ियों का खुलासा किया

भास्कर संवाददाता | मुरैना

पं.दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा स्थापना के भुगतान से लेकर जेसीबी व अन्य प्रकार के भुगतानों में वित्तीय अनियमितताओं की शिकायत कैलारस नगर पंचायत के नौ पार्षदों ने शुक्रवार को कलेक्टर से की।

पार्षदों ने चार सूत्रीय शिकायत में कहा कि कैलारस के पार्क में नगर पंचायत ने पं.दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा स्थापित कराई है। साढ़े तीन लाख रुपए कीमत में खरीदी गई प्रतिमा का भुगतान दो फाइलों के आधार पर सात लाख रुपए का किया गया है ।इसकी जांच करायी जाए। पार्षदों ने कलेक्टर को अवगत कराया कि जेसीबी से काम कराने तथा कचरा उठाने के एवज में ठेकेदार दाताराम धाकड़ के गलत तरीके से 85 हजार रुपए का भुगतान किया है। यह भुगतान पूर्व सीएमओ इशाक धाकड़ ने कूटरचित दस्तावेजों के आधार पर किया है। इसके लिए अध्यक्ष, सीएमओ व सब इंजीनियर दोषी हैं। शिकायत में कहा गया कि ट्राली मरम्मत के नाम पर 86000 रुपए का भुगतान किया गया है जबकि 90 हजार रुपए में नई ट्राली खरीदकर आ जाती है। शिकायत करने वालों में पार्षद विशंभर दयाल सिंहल, गिरिजा गौड़, मीरा माहोरिया, कुलदीप सिंह, वीरेंद्र बसेडिय़ा, दीपा दुबे, ममता- संदीप मरैया, वरिष्ठ पार्षद केशव पाराशर आदि शामिल रहे।

X
भ्रष्टाचार की जांच के बाद दोषियों को मिले सजा
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन