Hindi News »Madhya Pradesh »Kailaras» जीप पलटने से एक घायल

जीप पलटने से एक घायल

जीप पलटने से एक घायल मुरैना| जीप पलटने से उसमें सवार एक युवक घायल हो गया। अन्य सवारियों को भी छुटपुट चोट आई हैं।...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 19, 2018, 04:00 AM IST

  • जीप पलटने से एक घायल
    +2और स्लाइड देखें
    जीप पलटने से एक घायल

    मुरैना| जीप पलटने से उसमें सवार एक युवक घायल हो गया। अन्य सवारियों को भी छुटपुट चोट आई हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार कैलारस में रहने वाले रामकुमार पुत्र रमेशचंद शर्मा सोमवार की सुबह मैक्स जीप में सवार होकर कैलारस से बाजना गांव जा रहे थे। जीप अब रीझोनी रोड से होकर निकल रही थी कि अचानक तेज आंधी आने लगी। इस कारण ड्राइवर जीप पर से नियंत्रण खो बैठा और जीप अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे उसमें सवार रामकुमार घायल हो गए। जिन्हें कैलारस अस्पताल ले जाया गया बाद में उन्हें जिला अस्पताल रैफर किया गया है। अन्य सवारियों को भी छुटपुट चोट आईं इसलिए वह कैलारस में मरहम पट्टी के बाद घर चले गए।

    किसान मित्र यूनियन द्वारा की जा रही भूख हड़ताल आठवें दिन भी जारी

    मुरैना| किसान मित्र यूनियन द्वारा अपनी मांगो को लेकर धरना दिया जा रहा है। धरना-प्रदर्शन के आठवें दिन किसान मित्र व दीदी भूख हड़ताल पर बैठे। जिसमें पोरसा से हरिश्चंद्र सिंह तोमर, बृजराज सिंह तोमर, हरगोविंद सिंह तोमर भूख हड़ताल पर रहे। जबकि अंबाह से धीरेंद्र सिहं तोमर, विक्रम सिंह तोमर, मुरैना अनिल माहोर, ज्योति परमार, जौरा बृजेश जादौन प्रमोद, भरत गुर्जर, कैलारस विश्राम सिंह, सीमा तोमर, सबलगढ़ पवन रावत, सुरेन्द्र सिंह सिकरवार व पहाडग़ढ़ से राकेश शर्मा, मनोज गौड़ भूख हड़ताल पर रहे। यूनियन पदाधिकारियों का कहना है कि मांग पूरी होने तक आंदोलन इसी तरह जारी रहेगा। इसमें कोई समझौता नहीं किया जाएगा।

    बिल्डिंग बनाने के लिए की जा रही जगह की साफ-सफाई

    मुरैना| जिला अस्पताल की नई बिल्डिंग बनाने की तैयारियां जोरों से की जा रही है। निर्माण से जगह को साफ किया जा रहा है। क्वार्टरों को तोडऩे के बाद अब मैदान को साफ किया जा रहा है। पेड़ों को काटकर हटाया जा रहा है। ताकि 300 बैड की नई बिल्डिंग यहां बनाई जा सके। इस बिल्डिंग के बनने से मरीजों को काफी राहत मिलेगी। क्योंकि अभी जिला अस्पताल में जगह के अभाव में मरीजों को जमीन पर भर्ती करना पड़ रहा है। नई बिल्डिंग बनने के बाद यह परेशानी नहीं होगी। निर्माण कार्य जल्द से जल्द शुरू हो सके इसके प्रयास किए जा रहे हैं।

    जिला कांग्रेस की बैठक 20 को

    मुरैना| जिला कांग्रेस की बैठक 20 जून को आयोजित की जाएगी। प्रवक्ता राजेन्द्र यादव ने बताया कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की सचिव एवं मध्यप्रदेश की सह प्रभारी वर्षा गायकवाड़ 20 जून को कांग्रेस पदाधिकारियों की बैठक लेंगी। यह बैठक जिला कांग्रेस कार्यालय पर होगी। जिसमें बूथ स्तर पर पार्टी कार्यकर्ताओं की तैनाती व अन्य विषयों पर विचार-विमर्श किया जाएगा। चुनाव की तैयारियों के लिहाज से यह बैठक महत्वपूर्ण है। बैठक के बाद विधानसभा वार दावेदारों से अलग-अलग चर्चा होगी। बैठक सुबह 11 बजे आयोजित की जाएगी। कांग्रेस पदाधिकारी व सदस्यों से बैठक में शामिल होने की अपील की गई है।

    पार्क में मवेशी कर रहे विचरण

    मुरैना| पार्क में मवेशियों के विचरण करने से लोगों को असुविधा हो रही है। शहर के संजय पार्क में मवेशी आसानी से पहुंच रहे हैं। सुबह व शाम के समय टहलने आने वाले लोगों को यह मवेशी कई बार घायल कर देते हैं। देख-रेख के अभाव में यह पार्क धीरे-धीरे उजड़ रहा है। लेकिन नगरनिगम द्वारा पार्क को सहेजने की दिशा में कोई प्रयास नहीं किए जा रहे। एक ओर पौधरोपण व पर्यावरण को बचाने का संदेश दिया जाता है लेकिन दूसरी ओर नगरनिगम खुद ही इस प्रयास में लापरवाह है। लाखों रुपए खर्च कर तैयार किए गए पार्क वीरान हो रहे और नगरनिगम इनकी देखरेख नहीं करा पा रही।

    पुरानी हाउसिंग बोर्ड काॅलोनी में हो रहा जलभराव

    मुरैना| पुरानी हाउसिंग बोर्ड कालोनी में जलभराव हो रहा है। कालोनी में कोर्ट रोड पर एक मकान का निर्माण हो रहा है। जिसका मलवा नालियों में जमा हो गया है। इस कारण जल निकास नहीं हो पा रहा। गंदा पानी सड़क पर आ रहा है। सड़क पर पानी जमा होने से लोगों को आवागमन में परेशानी हो रही है। हाउसिंग बोर्ड कालोनी में जलभराव की समस्या आए दिन देखने को मिलती है। जिसको लेकर लोग अकसर शिकायत करते हैं। यह मुद्दा वरिष्ठ पार्षद केदार सिंह यादव नगरनिगम की बैठक में भी उठा चुके हैं। बावजूद इसके यहां सुधार की दिशा में कोई प्रयास नहीं किए जा रहे। जलभराव के कारण मच्छर पनप रहे हैं जिससे संक्रमण का खतरा भी बना हुआ है।

  • जीप पलटने से एक घायल
    +2और स्लाइड देखें
  • जीप पलटने से एक घायल
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kailaras

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×