--Advertisement--

बस स्टैंड, ट्रांसपोर्ट नगर में कराएं विकास कार्य

नप सीएमओ को ज्ञापन सौंपते कम्युनिस्ट पार्टी के सदस्य। कम्युनिस्ट पार्टी के सदस्यों ने नप सीएमओ को सौंपा ज्ञापन...

Dainik Bhaskar

Jun 27, 2018, 04:05 AM IST
बस स्टैंड, ट्रांसपोर्ट नगर में कराएं विकास कार्य
नप सीएमओ को ज्ञापन सौंपते कम्युनिस्ट पार्टी के सदस्य।

कम्युनिस्ट पार्टी के सदस्यों ने नप सीएमओ को सौंपा ज्ञापन

भास्कर संवाददाता | कैलारस

नगर के बस स्टैंड, ट्रांसपोर्ट नगर व सब्जी मंडी में विकास कार्य कराए जाने की मांग को लेकर मंगलवार को कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के सदस्यों ने नगर पंचायत परिसर का घेराव कर नप सीएमओ बालकृष्ण कौरव को ज्ञापन सौंपा।

कम्युनिस्ट पार्टी के नगर सचिव महेश प्रजापति ने ज्ञापन में बताया कि पुरानी सब्जीमंडी, चौड़ा खरंजा, वार्ड क्रमांक 6, इस्लाम मार्ग, मुख्य बाजार सहित अन्य जगहों पर व्याप्त पानी की समस्या को दूर कराया जाए, नगर पंचायत की ओर से पिछले वर्षों में कहां कितने विकास कार्य कराए गए उसकी जांच कराकर दोषियों पर कार्रवाई की जाए, जरूरतमंद लोगों को पीएम आवास उपलब्ध कराए जाएं, बाजार में अतिक्रमण के नाम पर हटाई गई 209 दुकानों के दुकानदारों को मुआवजा दिलाया जाए, वहीं नगर में बस स्टैंँड, ट्रांसपोर्ट नगर व सब्जी मंडी परिसर में बारिश होते ही पानी भर जाता है। जिसकी वजह से लोगों को आवागमन करते समय काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

वहीं सब्जी मंडी सीसी रोड के निर्माण सहित इन जगहों पर विकास कार्य कराए जाएं। जल्द ही इन समस्याओं का निराकरण नहीं हुआ तो हम लोगों को मजबूरी में सड़कों पर उतरकर उग्र प्रदर्शन करना पड़ेगा।

X
बस स्टैंड, ट्रांसपोर्ट नगर में कराएं विकास कार्य
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..