--Advertisement--

98 लाख की लागत से बना कक्ष देखरेख के अभाव में हुआ जर्जर

गेल इंडिया द्वारा 98 लाख रुपए की लागत से वार्ड नंबर 7 आलोपी शंकर पहाडिय़ा के पास 6 साल पहले बहुउद्देश्यीय सभागार कक्ष...

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2018, 04:20 AM IST
98 लाख की लागत से बना कक्ष देखरेख के अभाव में हुआ जर्जर
गेल इंडिया द्वारा 98 लाख रुपए की लागत से वार्ड नंबर 7 आलोपी शंकर पहाडिय़ा के पास 6 साल पहले बहुउद्देश्यीय सभागार कक्ष बनाया गया था। वहीं देखरेख के लिए राजस्व को जिम्मेदारी सौंपी गई थी। यह कक्ष प्रशासन के कार्यक्रम, मीटिंग व निर्वाचन के समय सामग्री के काम लिया जाता था। लेकिन वर्तमान में यह कक्ष पूरी तरह से जर्जर हो चुका है। वहीं असामाजिक तत्वों द्वारा खिड़की दरवाजे तक तोड़ दिए गए हैं। साथ ही रात के समय यहां पर असामाजिक तत्व बैठक शराब और जुआ तक खेलते हैं।

बता दें कि नगर में गेल इंडिया द्वारा 98 लाख की लागत से कक्ष का निर्माण किया। जिससे स्थानीय प्रशासन को मीटिंग व अन्य कार्यक्रम के लिए सुविधा रहे। लेकिन प्रशासन ने इस इमारत की देखरेख पर ध्यान नहीं दिया, और अनदेखी के कारण 6 साल में इमारत जर्जर हालत में पड़ी हुई है। असामाजिक तत्वों के लिए यह एक अड्डा बन गया है। यहां पर दिन और रात को लोगों पत्ते खेलते नजर आते हैं। यदि प्रशासन द्वारा इमारत की बाउंड्रीवॉल कर दी जाती तो असामाजिक तत्व तोड़फोड़ नहीं कर पाते, और इमारत भी सुरक्षित रहती।

X
98 लाख की लागत से बना कक्ष देखरेख के अभाव में हुआ जर्जर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..