--Advertisement--

परिजन सोते रहे, बदमाश समेट ले गए डेढ़ लाख नगद व जेवर

Kailaras News - हारगांगोली में हुई चोरी, बदमाशों का सुराग नहीं भास्कर संवाददाता | बागचीनी हारगांगोली गांव में चोर गिरोह धावा...

Dainik Bhaskar

May 20, 2018, 05:30 AM IST
परिजन सोते रहे, बदमाश समेट ले गए डेढ़ लाख नगद व जेवर
हारगांगोली में हुई चोरी, बदमाशों का सुराग नहीं

भास्कर संवाददाता | बागचीनी

हारगांगोली गांव में चोर गिरोह धावा बोलकर शैलेंद्र पुत्र नरोत्तम त्यागी के घर से एक लाख रुपए के जेवर नगदी चुरा ले गए। बदमाशों ने यह वारदात तब की जब घर के सभी सदस्य सो रहे थे। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक गुरुवार-शुक्रवार की रात शैलेंद्र त्यागी के परिजन भोजन के बाद कमरों में सोने चले गए। भी आधी रात के बाद चोरों ने दरवाजे पर लगा ताला तोड़कर घर में प्रवेश किया और कमरे में रखे संदूक में से 11 हजार रुपए 500 रुपए की नगदी एवं एक लाख रुपए से अधिक के जेवर समेट रफूचक्कर हो गए। सुबह होने पर घर में चोरी होने का पता चला। तब पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद अज्ञात बदमाशों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

कैलारस में घर के सामने रखा ट्रैक्टर चोरी

कैलारस | नगर पालिका कार्यालय एवं आंतरी के बीच स्थित ब्रजवीर सिंह सिकरवार केे घर के सामने रखे ट्रैक्टर-ट्रॉली को शुक्रवार-शनिवार की रात अज्ञात बदमाश चुरा ले गए। ब्रजकिशोर ने बताया कि शुक्रवार की रात 10 बजे वह अपना ट्रैक्टर-ट्रॉली घर के सामने रखकर कमरे में सोने चले गए। लेकिन सुबह होने पर घर के सामने ट्रैक्टर-ट्रॉली नहीं मिला। पुलिस ने ब्रजवीर सिंह सिकरवार से ट्रैक्टर चोरी होने का आवेदन ले लिया है तथा ट्रैक्टर की तलाश की जा रही है।

X
परिजन सोते रहे, बदमाश समेट ले गए डेढ़ लाख नगद व जेवर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..