--Advertisement--

भाजपा सरकार किसानों की हितैषी: पाराशर

Kailaras News - सरकार के द्वारा चलाई जा रही किसान हितैशी योजनाओं के बारे मैं चर्चा करने हम आपके बीच में आए हैं। शासन द्वारा...

Dainik Bhaskar

Jul 12, 2018, 05:55 AM IST
भाजपा सरकार किसानों की हितैषी: पाराशर
सरकार के द्वारा चलाई जा रही किसान हितैशी योजनाओं के बारे मैं चर्चा करने हम आपके बीच में आए हैं। शासन द्वारा जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ लें। हर ग्राम पंचायतों में चौपाल लगाई जा रही है। वहीं पंचायतों की समस्याओं पर चर्चा की की जा रही है। पूरे प्रदेश में ये किसान मोर्चा के नेतृत्व मैं किसान चौपाल के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। सरकार और संगठन की मंशा हैं कि पार्टी कार्यकर्ताओं को गांव में जाकर किसानों को इन जनकल्याण कारी योजनाओं को बताना चाहिए। ताकि किसान व आम आदमी को फायदा होगा और आने वाले विधानसभा व लोकसभा चुनावों मैं पार्टी को आप का आशिर्वाद मिले। यह बात मंडल महामंत्री केशव पाराशर ने लोगों को संबोधित करते हुए कही।

भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के नेतृत्व में ग्राम दीपेरा में चौपाल लगाई गई। चौपाल में मुख्य अतिथि के तौर पर मंडल अध्यक्ष रामगोपाल सिंह सिकरवार मौजूद थे। चौपाल में पहले ग्रामीणों की समस्याएं सुनी। वहीं समस्याओं के समाधान के लिए ग्रामीणों को आश्वासन दिया गया। इसके बाद में पदाधिकारियों ने शासन की योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी। चौपाल में मंडल उपाध्यक्ष विजय सिंह त्यागी, किसान मोर्चा मंडल अध्‍यक्ष रामदयाल कुशवाहा, युवा मोर्चा के पूर्व उपाध्यक्ष राहुल सिकरवार, नेत्रपाल त्यागी, पतिराम कुशवाहा, पान सिंह कुशवाहा, नेमी कुशवाहा, मुकेश त्यागी, रघुनाथ त्यागी, भूरा प्रजापति, जगदीश त्यागी, सुरेंद्र त्यागी, सोनेराम राठौर सहित ग्रामीण लोग मौजूद थे।

X
भाजपा सरकार किसानों की हितैषी: पाराशर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..