--Advertisement--

घर में घुसकर युवक की मारपीट, दो लोगों पर केस दर्ज

घर में घुसकर युवक की मारपीट, दो लोगों पर केस दर्ज कैलारस | बिलगांव में शुक्रवार की रात्रि दो लोगों ने घर में घुसकर...

Dainik Bhaskar

May 06, 2018, 07:00 AM IST
घर में घुसकर युवक की मारपीट, दो लोगों पर केस दर्ज
घर में घुसकर युवक की मारपीट, दो लोगों पर केस दर्ज

कैलारस | बिलगांव में शुक्रवार की रात्रि दो लोगों ने घर में घुसकर युवक की मारपीट कर दी। जानकारी के मुताबिक बिलगांव में रहने वाला कप्तान पुत्र अमर सिंह का किसी बात को लेकर पड़ोस में रहने वाले विक्की नाई से विवाद हो गया। इसी बात पर विक्की गालियां देने लगा। विक्की के तेवर देख कप्तान घर चला गया, लेकिन विक्की ने पप्पू को साथ लेकर घर में घुसकर कप्‍तान की मारपीट कर दी। कप्तान की रिपोर्ट पर उक्त दोनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता धारा 452, 323, 294, 506बी, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

महिला को पीटा, तीन लोगों पर केस दर्ज

पोरसा | पद्दू पुरा गांव में रहने वाली महिला की बीती रात तीन लोगों ने मारपीट कर दी। जानकारी के मुताबिक पद्दू का पुरा निवासी ओमवती प|ी मनोज सखवार (22) घर के दरवाजे पर बैठी थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाली राजो बाई से किसी बात पर विवाद हो गया। गाली-गलौज होते ही राजोबाई के परिजन गंगादीन, रिंकू, बंटी ने ओमवती की मारपीट कर दी। ओमवती रिपोर्ट पर पुलिस ने उक्त चारों लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 294, 506बी, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

घर में शौचालय नहीं बनवाने पर बीपीएल सूची से नाम हटेगा

रामपुरकलां | अगर किसी व्यक्ति के घर शौचालय का निर्माण नहीं पाया गया तो न केवल उस परिवार का नाम बीपीएल सूची से हटाया जाएगा, बल्कि संबंधित परिवार के मुखिया पर 250 से 500 रुपए तक का जुर्माना भी किया जा सकता है। यह निर्देश जनपद सीईओ शिव प्रसाद गोले रामपुरकलां गांव में हुई स्वच्छता चौपाल में ग्रामीणों को दे रहे थे। इस दौरान ग्रामीणों ने सीईओ के समक्ष पानी की समस्या रखी। जिस पर सीईओ ने परिवहन के जरिए गांव में पानी पहुंचाने की बात कही। इसी क्रम में बामसौली पंचायत में भी सीईओ द्वारा स्वच्छता चौपाल का आयोजन किया गया।

जाबरौल में तीन लोगों ने युवक को पीटा, मामला दर्ज

टैंटरा | जाबरौल गांव में शुक्रवार की शाम तीन लोगों ने युवक की मारपीट कर दी। जानकारी के मुताबिक हरिजन पुरा निवासी रामवीर पुत्र लाल जाटव (23) शुक्रवार को किसी काम से जाबरौल आया था। शाम को रामवीर गांव लौटने रहा था। इसी दौरान वहां रहने वाले सुरेश, अविजीत, राजेंद्र जाटव मामूली बात पर रामवीर को गालियां देने लगे। विरोध करने पर तीनों लोगों ने लात-घूंसों से रामवीर की मारपीट कर दी। रामवीर की रिपोर्ट पर पुलिस ने उक्त तीनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 294, 506बी, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

दबंगों ने युवक में लाठियां भांजी, पांच लोगों पर केस दर्ज

दिमनी| माता बसैया गांव में शुक्रवार की रात पांच लोगों ने जातीय अपमान कर युवक पर लाठियों से हमला बोल दिया। हमले में घायल युवक की रिपोर्ट पर पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक माताबसैया गांव में रहने वाला राम चित्र पुत्र बाबूलाल जाटव (21) गांव में बैठा था। इसी दौरान मोहल्ले में रहने वाले रामवरन गुर्जर, पिरस, गिर्राज, संतोष व आकश गुर्जर राम चित्र को जातीय सूचक गालियां देने लगे। विरोध करने पर चारों लोगों ने लाठी-डंडे से राम चित्र पर हमला बोल दिया। जिससे वह घायल हो गया।

बसपा नेताओं ने ली सेक्टर कमेटियों की बैठक

सबलगढ़| बहुजन समाज पार्टी के नेताओं ने शनिवार को बामसौली, रामपुर, जारौली, सालई व सिरोदा पहुंचकर सेक्टर कमेटियों के साथ बैठक की। इस बैठक में सबलगढ़ विधान सभा अध्यक्ष डॉ राजगीर सिंह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि भाजपा शासन की जन विरोधी नीतियों से लोग तंग हो चुके हैं। मतदाताओं ने शिवराज सरकार को उखाड़ने का संकल्प ले लिया है। इसलिए सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर भाजपा के कारनामों को न केवल उजागर करें, बल्कि अधिक से अधिक मतदाताओं को पार्टी से जोड़ने का काम करें। इन बैठकों को पार्टी के संयोजक गणेश टैगौर, राजेंद्र जाटव, मावसिया राम नेताजी आदि ने संबोधित किया।

नगर व ग्रामीण क्षेत्रों में 6 घंटे बिजली आपूर्ति नहीं होगी आज

सबलगढ़ | मानसून पूर्व बिजली लाइनों का मेंटेनेंस कराए जाने के चलते 6 मई को नगर एवं ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति नहीं की जाएगी। बिजली कंपनी के एई ने बताया कि 132 केवी विद्युत केंद्र सबलगढ़ में आवश्यक मेंटेनेंस कार्य कराया जा रहा है। इस कारण रविवार को सुबह 8 बजे से दोपहर 12 बजे तक बिजली आपूर्ति नहीं होगी। मेंटेनेंस कार्य के दौरान जिन फीडर क्षेत्रों में बिजली नहीं रहेगी उनमें सबलगढ़, रामपुरकलां, कैलारस, सेमई, मामचौन, झुंडपुरा के नाम शामिल हैं।

घर में घुसकर युवक की मारपीट, दो लोगों पर केस दर्ज
X
घर में घुसकर युवक की मारपीट, दो लोगों पर केस दर्ज
घर में घुसकर युवक की मारपीट, दो लोगों पर केस दर्ज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..