--Advertisement--

सुजानगढ़ी से 85 हजार नगदी व जेवर ले गए चोर

सुजानगढ़ी गांव के एक घर में धावा बोल चोर गिरोह 85 हजार रुपए का माल समेट ले गए। चोरी गए सामान में 10 हजार रुपए की नगदी एवं...

Dainik Bhaskar

May 06, 2018, 07:00 AM IST
सुजानगढ़ी गांव के एक घर में धावा बोल चोर गिरोह 85 हजार रुपए का माल समेट ले गए। चोरी गए सामान में 10 हजार रुपए की नगदी एवं 75 हजार रुपए के सोने-चांदी के जेवर शामिल हैं। पीड़ित व्यक्ति की रिपोर्ट पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। सुजानगढ़ी गांव निवासी मुरारी पुत्र गयाराम धाकड़ ने पुलिस को बताया कि बीती रात व परिजन के साथ अलग-अलग कमरों में सो रहे थे। तभी मध्यरात्रि को पीछे के रास्ते से चोर घर में प्रवेश कर गए। और वे बक्से में रखी 10 हजार रुपए की नगदी एवं 75 हजार रुपए के सोने-चांदी के जेवर लेकर चले गए। सुबह होने पर घर में चोरी होने की जानकारी लगी।

नूराबाद में बाइक चोरी, केस दर्ज

नूराबाद | नाऊपूरा गांव में रहने वाले साधु पुत्र भोप सिंह गुर्जर की शुक्रवार की शाम कस्बे में खड़ी बाइक चोरी हो गई। साधू ने पुलिस को बताया कि वह अपनी बाइक क्रमांक एमपी07 एमसी को सड़क किनारे खड़ा कर खरीदारी करने चला गया। लौटकर देखा तो बाइक नहीं मिली। काफी देर तक आसपास क्षेत्र में तलाश की, लेकिन बाइक का कुछ पता नहीं चला। साधू की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..