--Advertisement--

इंदौर से उदयनगर आ रही बस 25 फीट खाई में गिरी, 15 घायल

इंदौर से उदयनगर आ रही निजी कंपनी की यात्री बस नाचनमौर घाट में पलटी खा गई। इसमें 15 लोग घायल हुए हैं। सभी यात्री...

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 04:55 AM IST
इंदौर से उदयनगर आ रही निजी कंपनी की यात्री बस नाचनमौर घाट में पलटी खा गई। इसमें 15 लोग घायल हुए हैं। सभी यात्री उदयनगर के बताए जा रहे हैं। बस घाट में 25 फीट नीचे जा गिरी, उसके चारों पहिए ऊपर हो गए।

जानकारी के अनुसार घटना बुधवार की शाम 7.30 बजे की है। बस इंदौर से चलकर नाचनमौर घाट से होते हुए रात्रि में उदयनगर पहुंचती है। उदयनगर से 16 किमी की दूरी पर बस चालक का वाहन पर से नियंत्रण खो गया। जिससे बस पलट गई। घायलों ने उदयनगर में अपने घर पर मोबाइल से घटना की सूचना दी। इस पर ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को निकाला। टीआई शिव रघुवंशी बल के साथ पहुंचे।

ट्रक ने दो मोटर साइकिलों को टक्कर मारी, एक की मौत, दो घायल

कुसमानिया/कन्नौद |
आष्टा-कन्नौद मार्ग पर कुसमानिया के पास परमार ढाबे के सामने बाइक एवं ट्रक की टक्कर में एक की माैत हाे गई। दो अन्य घायल हो गए। बुधवार शाम करीब 7 बजे बाइक से कन्नौद की ओर आ रहे वन विभाग के नाकेदार सतीश प्रभुलाल वर्मा (45) तथा चौकीदार कमल भगवत दोनों निवासी सिया को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी। इससे कमल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि के नाकेदार सतीश गंभीर घायल हो गया जिसे इंदौर रेफर करने की बात कही गई। इसी अज्ञात वाहन ने आगे जाकर एक अन्य बाइक पर सवार दो लोगों को भी टक्कर मारी। इससे बाइक सवार जितेन्द्र ब्रजलाल (22) निवासी ककड़दी का हाथ फ्रेक्चर हो गया। उसे कन्नौद हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। साथी सवार बाल-बाल बचा। मृतक कमल का पोस्टमार्टम 1 मार्च को सुबह होगा।

राहगीर को अज्ञात वाहन ने कुचला, मौत

देवास |इंदौर-देवास
रोड पर रसूलपुर बायपास चौराहा के पास 28 वर्षीय राहगीर को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर मौत हो गई।पुलिस के अनुसार जितेन्द्र शिवकुमार प्रजापत निवासी शांतिपुरा मंगलवार रात 10.15 बजे पैदल आ रहा था। रोड पार करते समय अज्ञात वाहन ने कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई। एसआई रविता चौधरी ने बताया युवक की मौत वाहन की टक्कर से होना लग रही है। पोस्टमार्टम के लिए शव भिजवाया गया है।