--Advertisement--

गणेशोत्सव आज से, सांस्कृतिक आयोजन होंगे

कन्नौद | नगर व अंचल में गुरुवार को गणेश चतुर्थी पर्व की धूम रहेगी। गणेश उत्सव समितियां बैंडबाजे के साथ बाजार से...

Dainik Bhaskar

Sep 13, 2018, 02:55 AM IST
Kannod - गणेशोत्सव आज से, सांस्कृतिक आयोजन होंगे
कन्नौद | नगर व अंचल में गुरुवार को गणेश चतुर्थी पर्व की धूम रहेगी। गणेश उत्सव समितियां बैंडबाजे के साथ बाजार से बप्पा को ले जाकर पांडाल में विराजित करेंगे। गणेशोत्सव पर नगर व क्षेत्र में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित होंगे। कन्नौद में कई परिवारों में मिट्टी के गणेश की प्रतिमा स्थापित करने का निर्णय लिया। जिससे पर्यावरण को प्रदुषण से बचाने का संदेश दिया जाएगा। बच्चों ने भी मिट्टी के गणेश की सुन्दर प्रतिमा बनाई है।

उदयनगर में 25 स्थानों पर विराजेंगे विघ्नहर्ता

उदयनगर |
नगर में धूमधाम से गणेश चतुर्थी पर गणेशजी की स्थापना को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। गुरुवार को भगवान सिद्धिविनायक की स्थापना नगर के जूना बाजार झंडा चौक, शिवालय मंदिर, लक्ष्मी चौराहा, जोशी कॉलोनी, रामपुरा, बजरंग मोहल्ला, फॉरेस्ट कॉलोनी सहित नजर में तकरीबन 25 जगह सार्वजनिक मंच सजाकर धूमधाम से भगवान श्री गणेश की प्रतिमा विराजित की जाएगी। साथ ही नगर में प्रतिमाएं 51 रुपए से लेकर 6100 तक की प्रतिमाएं बिक रही हैं। वहीं सजावट का सामान भी जोरों पर बिक रहा है।

गणेश चतुर्थी: घरों और सार्वजनिक स्थानों पर होगी स्थापना

पांदाजागीर |
इस वर्ष भी गुरुवार को गणेश चतुर्थी मनाई जा रही है। हर घर में खुशी का माहौल है। ग्रामीण क्षेत्र में घरों और सार्वजनिक स्थान पर श्री गणेश की घटस्थापना की जाएगी। ग्रामीण क्षेत्र में भी गणेश स्थापन कर 10 तक गणेशोत्सव मनाया जाएगा।

X
Kannod - गणेशोत्सव आज से, सांस्कृतिक आयोजन होंगे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..