Hindi News »Madhya Pradesh »Kannod» पिछला टायर फटने से पलटी थी जीप, शादीवाले घर लौटीं 4 लोगों की लाशें

पिछला टायर फटने से पलटी थी जीप, शादीवाले घर लौटीं 4 लोगों की लाशें

भास्कर न्यूज | कन्नौद/कुसमानिया/खातेगांव/पुंजापुरा नवविवाहिता दुल्हन को शादी के एक दिन बाद मायके वापस लेने...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 01, 2018, 03:20 AM IST

  • पिछला टायर फटने से पलटी थी जीप, शादीवाले घर लौटीं 4 लोगों की लाशें
    +3और स्लाइड देखें
    भास्कर न्यूज | कन्नौद/कुसमानिया/खातेगांव/पुंजापुरा

    नवविवाहिता दुल्हन को शादी के एक दिन बाद मायके वापस लेने जाते समय हादसे में चार लोगों की मौत के बाद भायली, हरणगांव, बोरखाल्या क्षेत्र में मातम छा गया। हादसा कुसमानिया-हरणगांव मार्ग पर हुआ जिसके बाद रात में इंदौर रेफर करने के चलते गांव में रात तक अफरातफरी मची रही। भायली के मोहन रामबक्स की बेटी मोनिका का एक दिन पूर्व विवाह हुआ था। एक दिन बाद बेटी को वापस मायके लाने के लिए वे 12-13 रिश्तेदारों के साथ गांव से रवाना हुए थे। बीच रास्ते में ही थे कि दोपहर दो बजे के करीब जीप का पिछला टायर फटने से जीप बेकाबू होकर पलट गई। जो रिश्तेदार नई दुल्हन को घर लेने के लिए खुशी-खुशी घर से निकले थे, रास्ते में ही हादसे के कारण चार मौत हो गईं। कफन में जब चार लाशें एकसाथ शादी वाले घर लौटीं तो बेटी की अगवानी की तैयारी कर रहे रिश्तेदार, गांववाले बदहवास गए। घटना में कुल 9 लोगों में से छह लोगों की हालत गंभीर है। घायल ड्राइवर अभी अचेत अवस्थआ में है।

    भायली गांव के काका राजेश रामबक्स, बुआ सावित्री पति चंदरसिंह, हरणगांव के रामेश्वर ईवने, राकेश हजारीलाल की मौत हुई जबकि गंभीर घायल पिता मोहन रामबक्स भायली, मंगल मोहन भायली, सावित्री संतोष निवासी हतलाय, पीनू सियाराम गादिया, दिनेश रामकुमार (चालक) बोरखाल्या और नितिन राजेश भायली को कन्नौद से इंदौर रैफर किया गया है। इनके अलावा विमला राजेश, उर्मिला मोहन, रवि राजेश तीनों निवासी भायली का कन्नौद में इलाज किया गया।

    सावित्रीबाई

    राजेश रामबक्स

    कन्नौद. घटनास्थल पर घायलों को बचाने के लिए हर कोई जी-जान से जुट गया। प्राइवेट वाहन व डायल 100 से अस्पताल पहुंचाया।

    रगड़ का लंबा निशान मिला, उसी से टायर फटने की आशंका

    घटनास्थल पर टायर की रगड़ का लंबा निशान मिला है। आशंका है कि वाहन स्पीड में होने के साथ ही अचानक तेजी से ब्रेक लगने के कारण गाड़ी के टायर फट गए और संतुलन बिगड़ने से गाड़ी पलट गई। परिजन ने बताया 29 अप्रैल को विदाई के बाद ब्याही गई बेटी को उसके ससुराल से वापस मायके लाने के उसके पिता के साथ 30 अप्रैल को नसरूल्लागंज तहसील के गांव भैंसान जा रहे थे। जाते समय ही हादसा हो गया।

    अफसरों ने संभाला मोर्चा

    घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम कन्नौद सीएस सोलंकी, एसडीएम खातेगांव जीवनसिंह रजक, तहसीलदार कन्नौद कुलदीप पाराशर, एसडीओपी शेरसिंह भूरिया, थाना प्रभारी खातेगांव तहजीब काजी, थाना प्रभारी कन्नौद विश्वदीपसिंह परिहार, थाना प्रभारी सतवास अमित सोनी घटनास्थल पर पहुंचे। जानकारी मिलते ही जनप्रतिनिधि भी सिविल हाॅस्पिटल पहुंचे तथा घायलों को इंदौर रेफर करने में सहयोग किया।

    घायलों को दोप. करीब 3 बजे अस्पताल लाई पुलिस

    सिविल हॉस्पिटल कन्नौद के मेडिकल ऑफिसल दीपक यादव ने बताया कन्नौद सिविल हाॅस्पिटल में सोमवार दोपहर 3 बजे के करीब दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो में सवार 13 घायलों को पुलिस लेकर आई थी जिनमें से 4 की मौत हो चुकी है। 6 गंभीर रूप से घायल लोगो को इंदौर रेफर किया गया है जबकि 3 साधारण घायल लोगों का इलाज कन्नौद हाॅस्पिटल में किया गया।

    ग्राम ककड़दी के पास फटा बोलेरो का टायर : घायल पिता

    घायल तथा बोलेरो में सवार मोहन पिता रामबक्स बोले-मेरी बेटी का एक दिन पूर्व ही विवाह हुआ है। उसे ससुराल से मायके लाने के लिए ग्राम भैसान तहसील नसरूल्लागंज जा रहे थे। तभी दोपहर 2 बजे के करीब कुसमानिया-हरणगांव रोड पर ग्राम ककड़दी के पास बोलेरो का पिछला टायर फट जाने से गाड़ी पलट गई।

  • पिछला टायर फटने से पलटी थी जीप, शादीवाले घर लौटीं 4 लोगों की लाशें
    +3और स्लाइड देखें
  • पिछला टायर फटने से पलटी थी जीप, शादीवाले घर लौटीं 4 लोगों की लाशें
    +3और स्लाइड देखें
  • पिछला टायर फटने से पलटी थी जीप, शादीवाले घर लौटीं 4 लोगों की लाशें
    +3और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Kannod News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: पिछला टायर फटने से पलटी थी जीप, शादीवाले घर लौटीं 4 लोगों की लाशें
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Kannod

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×