--Advertisement--

नियमितिकरण : राेजगार सहायकों की हड़ताल जारी

बागली | नियमितीकरण की मांग को लेकर प्रदेश सहित बागली के रोजगार सहायक 15 मई से अनिश्चितकालीन हड़ताल कर रहे हैं। रोजगार...

Dainik Bhaskar

May 18, 2018, 04:55 AM IST
नियमितिकरण : राेजगार सहायकों की हड़ताल जारी
बागली | नियमितीकरण की मांग को लेकर प्रदेश सहित बागली के रोजगार सहायक 15 मई से अनिश्चितकालीन हड़ताल कर रहे हैं। रोजगार सहायकों का कहना है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री ने उनकी मांगों को माने जाने का आश्वासन दिया था, लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं की गई है। ग्राम रोजगार सहायक संगठन के प्रदेश अध्यक्ष रोशन परमार ने बताया कि इसके पहले भी हड़ताल की गई थी। तब प्रदेश के मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया था कि आप की जायज मांग को विचार विमर्श कर पूर्ण किया जाएगा। लेकिन अभी तक उनकी मांग नहीं मानने के चलते अनिश्चितकालीन हड़ताल हड़ताल बागली जनपद पंचायत परिसर में ग्राम रोजगार सहायकों के द्वारा की जा रही है। हड़ताल के दौरान ग्राम रोजगार सहायक ब्लॉक अध्यक्ष नवीन तंवर नंदकिशोर, दिनेश कंठाली, रवि मार्शकोले, रितेश शिवहरे, विकास गामी, जयदीप सोलंकी, नागेंद्र सिसोदिया, इंदर सोलंकी, ख्यालीराम सहित कई रोजगार सहायक उपस्थित थे।

हड़ताल तीसरे दिन भी जारी

कन्नौद |
ग्राम रोजगार सहायकों की संविलियन के साथ नियमिति करण की मांग को लेकर हड़ताल तीसरे दिन जारी रही। जिसमे मनरेगा के साथ अन्य योजनाओं का काम ठप हो गया है। रोजगार सहायक संघ के बैनर तले जनपद पंचायत कन्नौद के समस्त रोजगार सहायक अपनी मांग मनवाने के लिए शासन से लड़ाई लड़ रहे हैं। रोजगार सहायकों की हड़ताल में भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष हरिराम करवाडा ने भी समर्थन किया और मांगों को उचित बताया। कुलदीप जाट, विजय गरीड, कमलेश जाट, बलराम जोशी, कमल तिलाडीया, प्रदीप यादव आदि उपस्थित थे। जानकारी ब्लाॅक अध्यक्ष रोजगार सहायक संघ के पवन प्रजापति ने दी।

X
नियमितिकरण : राेजगार सहायकों की हड़ताल जारी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..