• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Kannod
  • Kannod सीएम का संभावित दौरा 15 को, कलेक्टर, एसपी पहुंचे खातेगांव
विज्ञापन

सीएम का संभावित दौरा 15 को, कलेक्टर, एसपी पहुंचे खातेगांव

Dainik Bhaskar

Sep 09, 2018, 02:55 AM IST

Kannod News - खातेगांव | देवास जिले के अंतिम छोर पर खातेगांव विधानसभा में 15 सितंबर को प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के...

Kannod - सीएम का संभावित दौरा 15 को, कलेक्टर, एसपी पहुंचे खातेगांव
  • comment
खातेगांव | देवास जिले के अंतिम छोर पर खातेगांव विधानसभा में 15 सितंबर को प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के संभावित दौरे से पूर्व तैयारियों का जायजा लेने खातेगांव मुख्यालय पर कलेक्टर श्रीकांत पांडेय, पुलिस अधीक्षक अंशुमान सिंह अधीनस्थ अमले के साथ पहुंचे। अधिकारियों ने दशहरा मैदान डाक बंगला मैदान पर हेलीपेड एवं सभास्थल का निरीक्षण कर अधीनस्थ अमले को दिशा निर्देश दिए।

कलेक्टर पांडे ने बताया कि मुख्यमंत्री का प्रस्तावित दौरा कार्यक्रम 15 सितंबर को है। उसी की तैयारियों के संबंध में सभी अधिकारी खातेगांव पहुंचे। इस संबंध में हमारे प्रतिनिधि ने विधायक आशीष शर्मा से चर्चा की तो उन्होंने बताया कि 15 सितंबर को जनआशीर्वाद यात्रा खातेगांव विधानसभा में पहुंचेगी। 11 बजे खातेगांव में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा होगी। उसके पश्चात रथ पर सवार होकर मख्यमंत्री अभिवादन करते हुए उनसे आशीर्वाद लेते हुए कन्नौद पहुंचेंगे। कन्नौद में रथ सभा होगी और कन्नौद से मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से उदयनगर पहुंचेंगे। सभास्थल एवं हेलीपैड स्थल के निरीक्षण के निरीक्षण पर एसडीएम बडोले, एसडीओपीस अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक खातेगांव, थाना प्रभारी सज्जन सिंह मुकाती, तहसीलदार निधि चौकसे, लोक निर्माण विभाग के एसडीओ एके पांडे सहित अनेक अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

हेलीपेड सभास्थल के लिए निरीक्षण करते कलेक्टर व एसपी।

X
Kannod - सीएम का संभावित दौरा 15 को, कलेक्टर, एसपी पहुंचे खातेगांव
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन