• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Khachrodh
  • Khachrodh - सीएम की जनआशीर्वाद यात्रा: 17 को घटि्टया तराना, महिदपुर व नागदा-खाचरौद विधानसभा में
--Advertisement--

सीएम की जनआशीर्वाद यात्रा: 17 को घटि्टया तराना, महिदपुर व नागदा-खाचरौद विधानसभा में

64 दिन बाद मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद पुन: जिले में पहुंचेगी। सीएम की यह यात्रा 17 सितंबर को घटि्टया, तराना, महिदपुर व...

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2018, 03:51 AM IST
Khachrodh - सीएम की जनआशीर्वाद यात्रा: 17 को घटि्टया तराना, महिदपुर व नागदा-खाचरौद विधानसभा में
64 दिन बाद मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद पुन: जिले में पहुंचेगी। सीएम की यह यात्रा 17 सितंबर को घटि्टया, तराना, महिदपुर व नागदा-खाचरौद विधानसभा में रहेगी। भोपाल से यात्रा का स्वीकृत शेड्यूल आ गया हैं।

गौरतलब है कि 14 जुलाई को नानाखेड़ा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सभा के बाद सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ किया था। तब पहले ही दिन यात्रा जिले की तीन उज्जैन उत्तर, दक्षिण व बड़नगर विधानसभा में यात्रा पहुंची थी। बाकी चारों विधानसभाओं में यात्रा नहीं पहुंच पाई थीं। यात्रा के संभागीय प्रभारी जगदीश अग्रवाल ने बताया कि शेष रही विधानसभाओं के लिए जो संशोधित शेड्यूल तैयार करके भेजा गया था वह स्वीकृत होकर आ गया है। इसके तहत अब सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा 17 सितंबर को जिले में आएंगी। सीएम यात्रा के लिए इस दिन सुबह घटि्टया में हेलिकाप्टर से उतरेंगे। यहां मंच सभा लेने के बाद वे हेलिकाप्टर से तराना विधानसभा के माकड़ौन पहुंचेंगे। यहां भी मंच सभा होगी। इसके बाद वे रथ में सवार होकर भुआखेड़ी, घोंसला होते हुए महिदपुर विधानसभा में पहुंचेंगे। यहां भी मंच सभा होगी। यहां से वे रथ से ही महिदपुर रोड जाएंगे। यहां से वे नागदा पहुंचेंगे। यहां भी नागदा-खाचरौद विधानसभा की मंच सभा होगी। इस पूरे शेड्यूल के दौरान सीएम कई स्थानों पर रथ से भी जनता को संबोधित करेंगे।

भोपाल से स्वीकृत होकर आया शेड्यूल, सुबह घटि्टया में उतरेंगे हेलिकॉप्टर से

16 को शाजापुर में रहेगी यात्रा

उज्जैन से एक दिन पहले 16 सितंबर को सीएम की जन आशीर्वाद रथ यात्रा शाजापुर जिले में रहेगी। शुरुआत बेरछा में मंच सभा से होगी। यहां से वे आकोदिया-शुजालपुर व कालापीपल के पोलाय में पहुंचेंगे तथा सभा लेंगे।

X
Khachrodh - सीएम की जनआशीर्वाद यात्रा: 17 को घटि्टया तराना, महिदपुर व नागदा-खाचरौद विधानसभा में
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..