--Advertisement--

विधानसभा चुनाव / खंडवा-हरसूद में 10-10, पंधाना-मांधाता में 11-11 प्रत्याशी



हरसूद में भाजपा प्रत्याशी विजय शाह के बेटे दिव्यदित्य ने भरा निर्दलीय फार्म हरसूद में भाजपा प्रत्याशी विजय शाह के बेटे दिव्यदित्य ने भरा निर्दलीय फार्म
X
हरसूद में भाजपा प्रत्याशी विजय शाह के बेटे दिव्यदित्य ने भरा निर्दलीय फार्महरसूद में भाजपा प्रत्याशी विजय शाह के बेटे दिव्यदित्य ने भरा निर्दलीय फार्म

  • नामांकन प्रकिया के आखिरी दिन हरसूद में भाजपा प्रत्याशी विजय शाह के बेटे दिव्यदित्य ने भरा निर्दलीय फार्म

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 11:44 AM IST

खंडवा. विधानसभा चुनाव-2018 के लिए आखिरी दिन शुक्रवार को नामांकन पत्र भरने की होड़ रही। जिले की चारों ही विधानसभाओं में चुनाव के लिए 42 प्रत्याशियों ने नामांकन फार्म जमा कराया। खंडवा-हरसूद में 10-10 एवं पंधाना-मांधाता में 11-11 उम्मीदवार फिलहाल मैदान में हैं।

नामांकन पत्रों की जांच 12 नवंबर सोमवार को की जाएगी। 14 नवंबर को नाम वापसी के साथ प्रत्याशियों की वास्तविक स्थिति सामने आएगी। नामांकन के अंतिम दिन जिले की चारों विधानसभा क्षेत्रों में स्थित एसडीएम कार्यालय में भाजपा, कांग्रेस, आप, बसपा एवं निर्दलीय सहित अन्य दलों के समर्थित उम्मीदवारों की कतार आवेदन जमा करने के लिए लगी रही।

 

हरसूद : पार्टी के प्रत्याशियों और निर्दलियों ने भी भरा नामांकन
भाजपा से विजय शाह, कांग्रेस से सुखराम सालवी, आप से प्रमिला चौहान, बसपा से विजयसिंह उइके, सपाक्स से बिंदिया बाई, शिवसेना से दयाराम, निर्दलीय रामलाल, भैयालाल माइकल, गोंगपा से राधेश्याम ने नामांकन जमा किया। वहीं भाजपा उम्मीदवार विजय शाह के बेटे दिव्यदित्य शाह ने निर्दलीय नामांकन जमा किया।


खंडवा : भाजपा के कौशल-मोहे और कांग्रेस के राजकुमार बागी
भाजपा से देवेंद्र वर्मा, कांग्रेस से कुंदन मालवीय, आप से संजय मेढ़ेकर, बसपा से संपत, निर्दलीय पन्ना लाल गिनारे, स्वरूपचंद , नन्नू कौशल ने नामांकन जमा किया। वहीं भाजपा के बागी कौशल मेहरा, जिन्हें महादेवगढ़ का समर्थन है, ने भाजपा एवं निर्दलीय, आनंद मोहे ने निर्दलीय एवं कांग्रेस के राजकुमार कैथवास ने कांग्रेस व सपाक्स से आवेदन जमा किया।


पंधाना : रूपाली ने कांग्रेस और निर्दलीय भरा नामांकन
भाजपा से रामप्रताप दांगोरे, कांग्रेस से छाया मोरे, बसपा से बहादुर सिंह, बहुजन संघर्ष दल से रेखा मोरे, निर्दलीय दारा सिंह पटेल, गंगाबाई प्रेमलाल, प्रेमलाल, छगन, आप से सुंदर सिंह, भारतीय वीरदल से चंदरसिंह भाटे ने नामांकन जमा किया। वहीं कांग्रेस से टिकट नहीं मिलने पर रूपाली बारे ने कांग्रेस एवं निर्दलीय नामांकन जमा किया।


मांधाता : उत्तम पाल ने भरा निर्दलीय नामांकन
भाजपा से नरेंद्रसिंह तोमर, कांग्रेस से नारायण पटेल, आप से डॉ.बीपी मिश्रा, बसपा से अनिल घनश्याम, निर्दलीय महेंद्र सिंह, चेतराम, दौलत सिंह, लक्ष्मीचंद गुर्जर के साथ बागी भाजपा के प्रणय गुप्ता ने सपाक्स, कांग्रेस के पूर्व विधायक राजनारायण सिंह के बेटे उत्तमपाल सिंह ने निर्दलीय नामांकन जमा किया।

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..