कार्रवाई / जंगल में छिपकर बैठे 3 शिकारी पकड़ाए, एक की तलाश जारी



आरोपी पुलिस गिरफ्त में आए। आरोपी पुलिस गिरफ्त में आए।
X
आरोपी पुलिस गिरफ्त में आए।आरोपी पुलिस गिरफ्त में आए।

  • केली अंबा में तेंदुए के शिकार का मामला, 10 किमी दूर कीड़ी अंबा क्षेत्र में छिपे थे
     

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 11:03 AM IST

बिस्टान/खरगोन. एक सप्ताह पहले वन परिक्षेत्र के केली अंबा में तेंदुए की मौत के मामले में वन विभाग ने 3 और आरोपियों को पकड़ा है। यह तीनों घटनास्थल केली अंबा से करीब 10 किलोमीटर कीड़ी अंबा के जंगल में छिपकर बैठे थे। वन विभाग को इस मामले में एक और आरोपी की तलाश है। 3 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

 

रेंजर एलएस सोलंकी ने बताया मुखबीर की सूचना पर मंगलवार अलसुबह जंगल में छिपकर बैठे आरोपी धनसिंह डूरा भिलाला (26) व हरसिंह पिता गोरेलाल (22) निवासी केलीअंबा और बलिराम उर्फ बला पिता फकरिया (30) निवासी खपाड़िया काे कीड़ीअंबा से पकड़ा गया। फकरिया के बेटे गोरेलाल की विभाग को तलाश है।

 

आरोपियों ने तेंदुए को किस तरह मौत के घाट उतारा इसकाे लेकर पूछताछ की जा रही है। इस मामले में आरोपी नरसिंह पिता गोरेलाल (19), फकरिया पिता पातलिया (60) व उसके बेटे वेरसिंह (25) को पकड़ा जा चुका है। टीम में रेंजर सोलंकी के साथ डिप्टी रेंजर रमेश चौहान व रमेश पाटिल, बीट गार्ड प्रदीप खरते, सोनू राजपूत, प्रकाश यादव आदि शामिल थे।
 

दूसरे लकड़बग्घे ने भी तोड़ दिया दम : रविवार को गुजरबावड़ी के डुडवे फाल्या में आपस में लड़ने के दौरान एक लकड़बग्घे की मौत हो गई थी। घायल दूसरे लकड़बग्घे ने मंगलवार को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। रेंजर ने बताया लड़ने के कारण जीभ, जबड़े व शरीर के अन्य हिस्से में चोट आई थी। डॉ. अशोक सुले ने पीएम किया। वन परिक्षेत्र परिसर में दाह संस्कार किया गया।
 

COMMENT