अपराध / युवक-युवती ने चुराए Rs.4.25 लाख नकद और 65 महंगे मोबाइल, फुटेज में भी दिखे



4.25 lakh cash and more than 65 mobiles stolen from Sant Singaji mobile shop
X
4.25 lakh cash and more than 65 mobiles stolen from Sant Singaji mobile shop

  • मूंदी में 'बंटी और बबली'  चोरी की बाइक से देशी कट्‌टा साथ लेकर आए, 35 मिनट में साफ कर दी दुकान
  • सीसीटीवी फुटेज में युवक-युवती दुकान से माल साफ करते नजर आ रहे हैं

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2019, 10:28 AM IST

खंडवा. मूंदी के सुभाष चौक स्थित संत सिंगाजी मोबाइल दुकान से बदमाश युवक-युवती 4.25 लाख रुपए नकद व 65 से ज्यादा महंगे मोबाइल चुराकर ले गए। मोबाइल की कीमत लगभग छह से सात लाख रुपए के आसपास बताई जा रही है। पुलिस ने जब दुकान के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उसमें चोरी की बाइक से आए युवक-युवती ने मोबाइल व रुपए चुराते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

ये भी पढ़ें

Yeh bhi padhein

 

बुधवार की दरमियानी रात केनूद निवासी शैलेंद्रसिंह पिता राधेश्याम राजपूत की दुकान पर हुई। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखने पर पता चलता है कि बदमाशांे ने टाॅमी से शटर का ताला तोड़ा और पहले स्कार्फ बांधे युवती ने दुकान में प्रवेश किया। कुछ देर बाद युवक भी दुकान के अंदर घुसा। बाद में उन्होंने स्कूल बैग में नकदी-मोबाइल भरना शुरू किया। चोरी में शामिल युवती के मुंह पर दुपट्‌टा फिसला, जिसे उसने तुरंत बांधा। चोरी के दौरान काउंटर पर एक देशी कट्टा भी रखा दिखाई दे रही है। दुकान से माल साफ करने के बाद दोनों बाइक से फरार हो गए। पुलिस युगल को पढ़ा-लिखा होना मानकर जांच कर रही है।

 

एमआई की एजेंसी के लिए रखी थी नकदी : शैलेंद्र ने बताया मुझे एमआई कंपनी की एजेंसी के लिए कंपनी में 5 लाख जमा करवा चुका हूं। बुधवार को 4.35 लाख और जमा करना था। इसलिए नकदी दुकान में ही रख दिए थे। 15 दिन की ग्राहकी का पैसा भी एकत्रित किया था।

 

गणेशोत्सव के लिए केनूद गया था परिवार
शैलेंद्र का परिवार दुकान के ऊपर ही बने मकान में रहता है। परिवार गणेश उत्सव के लिए केनूद अपने निवास पर रात में दो-तीन से जा रहा है। आशंका है कि बदमाशों ने पहले रैकी की हो।

 

10 से 12 लाख की चोरी का अनुमान
शैलेंद्र ने बताया दुकान में वीवो और रेडमी सहित अन्य कंपनियों के 15 से 30 हजार रुपए कीमत के 65 मोबाइल चोरी हुए हैं। करीब 10 से 12 लाख रुपए नकदी सहित मोबाइल चोरी हुए हैं।

 

फुटेज में साफ दिखाई नहीं दे रहा युवती का चेहरा
पुलिस संदेही बदमाशों को प्रोफेशनल चोर बता रही है। युवक जींट-टी शर्ट व युवती सफेद रेनकोट पहने थीं। सीसीटीवी के फुटेज में भी युवती का चेहरा साफ दिखाई नहीं दे रहा है। इसलिए बुधवार दोपहर सायबर सेल की टीम भी घटनास्थल पर पहुंच गई। पुराने बदमाशों के रिकार्ड भी खंगाले जा रहे हैं। पुलिस को संदेह है कि बदमाशों ने पहले रैकी की होगी, जिसके बाद घटना को अंजाम दिया। शैलेंद्र ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धारा 457 व 380 के तहत केस दर्ज कराया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना