--Advertisement--

पहले दिन हुए 5 मुकाबले,आज होगा सेमीफायनल व फायनल

Badwani News - शहर के मिडिल स्कूल ग्राउंड पर जिला फुटबाॅल संघ के बेनर तले न्यू यूनायटेड फुटवाल क्लब ने दो दिनी फुटबाॅल स्पर्धा का...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:26 AM IST
Rajpur News - 5 wins on the first day today will be semi final and final
शहर के मिडिल स्कूल ग्राउंड पर जिला फुटबाॅल संघ के बेनर तले न्यू यूनायटेड फुटवाल क्लब ने दो दिनी फुटबाॅल स्पर्धा का आयोजन शनिवार से शुरू किया। पहले दिन शहर की टीमों के बीच पांच मुकाबले हुए। दूसरे दिन रविवार को जिले के अन्य क्षेत्रों व अन्य जिलों से आने वाली टीमों के बीच मैच होंगे। इसी दिन सेमीफायनल, फायनल मुकाबले भी खेले जाएंगे।

जिला फुटबाल संघ के सदस्यों ने बताया मिडिल स्कूल ग्राउंड (फुटबाॅल मैदान) पर स्पर्धा की शुरुआत दोपहर 12 बजे हुई। रविवार को जिले के राजपुर, पलसूद, अंजड़, सेंधवा, सिलावद की टीमों के साथ खरगोन, अलीराजपुर, झाबुआ की टीमों के बीच मैच होंगे। इसी दिन सेमीफायनल और फायनल मैच भी होगा। आयोजनकर्ताओं ने बताया कुछ दिन बाद शहर में ऑल इंडिया फुटबाल स्पर्धा का आयोजन कराया जाएगा। इसमें अलग-अलग राज्यों से राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी भाग लेंगे। इस टूर्नामेंट में जिले की टीम अच्छा प्रदर्शन करें। इसलिए अभी से तैयारियां की जा रही हैं। शहर में पहले भी इस टूर्नामेंट का आयोजन किया जा चुका है। इस बार प्रयास है की ज्यादा जिलों और राज्यों से टीमें टूर्नामेंट में भाग लें। उन्होंने बताया देर शाम तक चले मैच को देखने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक मैदान के चारों और बैठे नजर आए।

गोल करने का प्रयास करते खिलाड़ी।

संघ का प्रयास राष्ट्रीय, अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहुंचे खिलाड़ी

संघ के अध्यक्ष ने बताया शहर सहित जिले के फुटबाल खिलाड़ी राष्ट्रीय, अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेल चुके हैं। अब प्रयास है की प्रदेश में सबसे ज्यादा खिलाड़ी बड़वानी जिले के हो जो राष्ट्रीय, अंतर्राष्ट्रीय टीम में शामिल हो।

जानिए... इन टीमों के बीच हुए मैच

पहला: सुखविलास एफसी और सेगांव एसफी के बीच हुआ। इसमें सेगांव एफसी विजेता रही।

दूसरा: न्यू यूनाइटेड एससीबी और पानवाड़ी एफसी के बीच हुआ। इसमें न्यू यूनाइटेड विजेता रही।

तीसरा: स्पोर्टन एफसी और वाल्मिकी एफसी के बीच हुआ। इसमें स्पोर्टन एफसी विजेता रही।

चौथा: एफसी बड़वानी और सेगांव एफसीबी के बीच हुआ। इसमें एफसी बड़वानी विजेता रही।

पांचवां: ए यूनाइटेड एफसी और सांई एफसी के बीच हुआ। इसमें यूनाइटेड एफसी विजेता रही।

X
Rajpur News - 5 wins on the first day today will be semi final and final
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..