--Advertisement--

गांव के ही युवक ने की थी वृद्ध की हत्या, जादू-टोने को लेकर थी रंजिश

हरसूद | रोशनी पुलिस चौकी क्षेत्र क ग्राम चबूतरा के जंगल में गांव के ही साबूलाल कोरकू (70) का शव मिला था। उसके शरीर पर...

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 03:35 AM IST
हरसूद | रोशनी पुलिस चौकी क्षेत्र क ग्राम चबूतरा के जंगल में गांव के ही साबूलाल कोरकू (70) का शव मिला था। उसके शरीर पर चोट के निशान थे। सूचना मिलने पर एसडीओपी शशिकांत सरयाम, खालवा टीआई हीरालाल चौहान तथा रोशनी चौकी से एसआई रामप्रकाश यादव मौका स्थल पहुंचे। एफएसएल टीम को बुलाया गया। मर्ग कायम कर सीन ऑफ क्राइम यूनिट हरदा प्रभारी अजीता जौहरी ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। विवेचना में मृतक के पुत्र नन्हेलाल ने बताया गांव के मुन्ना कोरकू की साबूलाल से जादू-टोने की बात को लेकर रंजिश चल रही थी। इस पर पुलिस ने मुन्नालाल को बुलाया। सख्ती से पूछताछ में उसने हत्या करना कबूल कर लिया। उसकी निशानदेही पर उसके ही घर से कुल्हाड़ी तथा जंगल से बेसा (लकड़ी)बरामद किया गया। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया है।

पुनासा में साप्ताहिक हाट आज, मुनादी कराई

पुनासा |
ब्लाक मुख्यालय पर साप्ताहिक बाजार शुक्रवार को लगता है। ठेकेदार द्वारा इस दिन धुलेंडी पर्व होने से को लेकर पंचायत ने एक दिन पहले गुरुवार को लगाने का आवेदन दिया था। इस पर स्वीकृति मिल गई है। बाजार गुरुवार को लगेगा। व्यापारियों को इसकी सूचना देने के साथ ग्राम में मुनादी भी करा दी गई है।