--Advertisement--

व्यापारी से लूट के मामले में फुटेज में दिखा बदमाश

पुलिस कर रही बदमाश की तलाश, नर्मदा मालवा बैंक कैमरे में कैद हुई घटना भास्कर संवाददाता | जुलवानिया नगर के...

Danik Bhaskar | Mar 02, 2018, 03:40 AM IST
पुलिस कर रही बदमाश की तलाश, नर्मदा मालवा बैंक कैमरे में कैद हुई घटना

भास्कर संवाददाता | जुलवानिया

नगर के किराणा व्यापारी के साथ बुधवार रात हुई लूट के मामले में पुलिस ने घटना स्थल के पास स्थित बैंक में लगे कैमरे के सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं। थाना प्रभारी संतोष सिसोदिया ने बताया नगर के थोक किराना व्यापारी सुभाष फत्तुलाल साहू जिनकी दुकान बस स्टैंड के पास है।

बुधवार की रात को लगभग 8.30 बजे दुकान बंद करके बाइक से घर जा रहे थे। इसी दौरान नर्मदा मालवा बैंक के पास दूध डेयरी में दूध लेते समय बाइक पर टंगे बैग को अज्ञात बदमाश ने लेकर फरार हो गया। बैग में लगभग 2 लाख रुपए थे। साथ ही कुछ जरूरी कागजात थे।

पुलिस ने गुरुवार को बैंक के सीसीटीवी फुटेज देखे हैं। इसमें एक 25 साल का युवक काले रंग का शर्ट पहने हुआ घटना को अंजाम देकर भागता हुआ नजर आया है। इसी आधार पर पुलिस ने अपराधी की तलाश शुरू की है। पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में मुखबिरों को सीसीटीवी कैमरे में दिखे युवक का हुलिया बताकर उसकी तलाश शुरू की है। थाना प्रभारी ने बताया बैंक के कैमरे से मिले फुटेज से मामले का खुलासा करने में काफी मदद मिलेगी। अब इसी रोड पर अन्य दुकानों को सीसीटीवी कैमरों में भी अपराधी को पहचानने की कोशिश की जाएगी। इसी आधार पर इसकी तलाश भी शुरू की है। व्यापारी सुभाष साहू ने बताया 10 साल पहले भी इसी स्थान पर उनके साथ लूट हुई थी। उस समय 25 हजार रुपए गए थे।