--Advertisement--

दो घरों के ताले तोड़े, नकदी और चांदी के सिक्के चोरी

News - दो घरों के ताले तोड़े, नकदी और चांदी के सिक्के चोरी ओझर | मेन रोड पर मुख्य बाजार स्थित दो सूने घरों में अज्ञात...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 03:40 AM IST
दो घरों के ताले तोड़े, नकदी और चांदी के सिक्के चोरी
दो घरों के ताले तोड़े, नकदी और चांदी के सिक्के चोरी

ओझर |
मेन रोड पर मुख्य बाजार स्थित दो सूने घरों में अज्ञात चोरों ने ताले तोड़े। एक घर से 50 हजार रुपए नकदी और इतने ही मूल्य के चांदी के सिक्के चुराकर ले गए। झंडा चौक पर बनवारीलाल सोनवानिया के घर का ताला तोड़कर अज्ञात चोर अंदर घुसे और अलमारी में रखे 50 हजार रुपए नकद सहित चांदी के सिक्के चोरी कर ले गए। इंदौर में एक कार्यक्रम में शामिल होकर जब परिवार रात 3 बजे घर लौटा तो घटना का पता चला। श्री सोनवानिया ने बताया दो दिन पहले ही फसल बेचकर मिले 40 हजार रुपए घर में रखे थे। इसी तरह जुलवानिया रोड निवासी दामू दुर्गालाल के घर का ताला तोड़ा लेकिन वहां कुछ नहीं मिला।

श्रीराम मंदिर से चोरी हुए चांदी के मुकुट

चाचरिया |
मुख्य बाजार चौक स्थित श्रीराम मंदिर में मंगलवार रात चोरी हुई। अज्ञात बदमाश तीन ताले तोड़कर भगवान के चांदी के मुकुट चुराकर ले गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार अज्ञात चोरों ने चैनल गेट, गर्भगृह सहित तीन ताले तोड़े और भगवान राम, लक्ष्मण, सीता और हनुमानजी की प्रतिमा को पहनाए गए चांदी के मुकुट चुराकर ले गए। बुधवार सुबह मंदिर के पुजारी मंदिर खोलने पहुंचे तब चोरी का पता चला। इसके बाद पुलिस चौकी प्रभारी आरएस गुंडिया को सूचना दी। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। एफएसएल टीम ने भी मंदिर का निरीक्षण किया।

X
दो घरों के ताले तोड़े, नकदी और चांदी के सिक्के चोरी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..