--Advertisement--

साइकिल रैली निकाली बोले- पेड़ व पानी बचाएं

News - एंजल्स प्लेनेट स्कूल के विद्यार्थियों ने साइकिल रैली निकाली। भास्कर संवाददाता | खंडवा एंजल्स प्लेनेट स्कूल...

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 03:45 AM IST
साइकिल रैली निकाली बोले- पेड़ व पानी बचाएं
एंजल्स प्लेनेट स्कूल के विद्यार्थियों ने साइकिल रैली निकाली।

भास्कर संवाददाता | खंडवा

एंजल्स प्लेनेट स्कूल के छात्र-छात्राओं और शिक्षक-शिक्षिकाओं ने गुरुवार को रैली निकालकर लोगों को गुलाल का तिलक लगाकर सूखी होली खेलने का आग्रह किया है। रैली में शाला परिवार के कक्षा नर्सरी से यूकेजी तक के लगभग 350 बच्चे शामिल थे।

बच्चों ने पैदल, साइकिल रैली एवं पोस्टर के माध्यम से पानी, पेट्रोल एवं पेड़ बचाने एवं सूखी होली खेलने का संकल्प लिया है। रैली शाला परिसर से होते हुए सेठी नगर गोल्डन गणेश उद्यान पहुंची। यहां श्याम कपूर, रितेश कपूर, जगदीश कपूर ने बच्चों का फूलों से स्वागत किया। इसके बाद रैली आजाद नगर होते हुए सुशीला गोयल, रितेश गोयल के घर पहुंची, जहां बच्चों का स्वागत करने के बाद उन्हें ब्रेड जेम, आइस्क्रीम एवं ड्रायफ्रूट दिया गया। ब्रज नगर में प्रफुल्ल शर्मा ने भी बच्चों का स्वागत किया। इस दौरान संस्था के एमडी जोशी, नीलम गोगरी सहित अन्य मौजूद थे।

एकता के रंगों से मनाए होली

खंडवा | प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय में दो दिवसीय होली उत्सव मनाया। इस अवसर पर मौजूद लोगों ने यज्ञ कुंड में अपनी बुरी आदतें एक पर्ची में लिखकर जला दिया। इस अवसर पर सेवा केंद्र संचालक शक्ति बहन ने कहा बुराई को त्यागकर एकता के रंगों से होली मनाए। शुक्रवार को सादगी एवं स्वच्छता का संदेश देते हुए चंदन के तिलक लगाकर होली मनाई जाएगी।

X
साइकिल रैली निकाली बोले- पेड़ व पानी बचाएं
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..