• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Khandwa
  • News
  • सफाई व्यवस्था बिगड़ी तो अफसरों ने लोगों को दी समझाइश, ताला ताेड़कर देखी रिसाइकिल मशीन
--Advertisement--

सफाई व्यवस्था बिगड़ी तो अफसरों ने लोगों को दी समझाइश, ताला ताेड़कर देखी रिसाइकिल मशीन

News - अफसरों ने ताला तोड़कर रिसाइकिल मशीन देखी। पानी से आग बुझाकर गड्ढे में डाला कचरा, धुआं कम हुआ फिर भी नहीं माने लोग...

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 03:50 AM IST
सफाई व्यवस्था बिगड़ी तो अफसरों ने लोगों को दी समझाइश, ताला ताेड़कर देखी रिसाइकिल मशीन
अफसरों ने ताला तोड़कर रिसाइकिल मशीन देखी।

पानी से आग बुझाकर गड्ढे में डाला कचरा, धुआं कम हुआ फिर भी नहीं माने लोग

भास्कर संवाददाता | खंडवा

ट्रेंचिंग ग्राउंड पर जल रहे कचरे से हो रही धुएं की समस्या को लेकर विरोध प्रदर्शन चौथे दिन गुरुवार को भी जारी रहा। शहर के कई क्षेत्रों में गुरुवार को भी कचरा संग्रहण नहीं होने से सफाई व्यवस्था बिगड़ गई। धरना स्थल पहुंचकर अफसरों ने लोगों को समझाइश दी। ताला तोड़कर रिसाइकिल मशीन देखी। लोगों ने मशीन का विरोध किया तो एसडीएम ने उसे बंद करने के निर्देश दे दिए। धुआं खत्म करने के लिए निगम ने पानी से आग बुझाकर गड्ढे में कचरा डाला। फिर भी लोग नहीं माने और अपनी मांग पर अड़े रहे। इधर अफसर ट्रेंचिंग ग्राउंड के लिए शहर के आसपास के क्षेत्रों में दिनभर जमीन तलाशते रहे।

प्रदर्शन स्थल पर दोपहर में एसडीएम जगदीश मेहरा, आयुक्त जेजे जोशी, सीएसपी शेषनारायण तिवारी, स्वास्थ्य अधिकारी संजय गीते पहुंचे। लोगों की समस्या सुनी। अफसरों को लोग बीमारों के घर ले गए। इसके बाद ट्रेंचिंग ग्राउंड ले गए। यहां प्लास्टिक रिसाइकिल मशीन के कमरे में ताला लगा होने पर अफसरों ने ताला तोड़कर देखा। लोगों ने प्लास्टिक की दुर्गंध से अधिक समस्या होने की बात कही तो अफसरों ने मशीन को बंद रखने के निर्देश दिए। वहीं पानी से आग बुझाकर जले हुए कचरे को गड्ढे में डाला। इसके बावजूद लोग ट्रेंचिंग ग्राउंड हटाने की मांग पर अड़े रहे। अफसरों ने लोगों को समझाइश देते हुए कहा इसमें समय लगेगा। हम प्रयास कर रहे हैं। इसके बाद दिनभर अफसर शहर के आसपास ट्रेंचिंग ग्राउंड के लिए जमीन तलाशते रहे। हालांकि शाम तक स्थान तय नहीं हो पाया।

डाल दीिजए इस कचरे पर पानी

X
सफाई व्यवस्था बिगड़ी तो अफसरों ने लोगों को दी समझाइश, ताला ताेड़कर देखी रिसाइकिल मशीन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..