• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Khandwa News
  • News
  • त्योहार से पहले पुलिस सख्त, शहर में 500 अफसर-जवान हुड़दंगियों पर रखेंगे नजर
--Advertisement--

त्योहार से पहले पुलिस सख्त, शहर में 500 अफसर-जवान हुड़दंगियों पर रखेंगे नजर

भास्कर संवाददाता | खंडवा शराब पीकर होली पर हुड़दंग बर्दाश्त नहीं की जाएगी। धुलेंडी पर 500 अफसर-जवान हुड़दंगियों...

Danik Bhaskar | Mar 02, 2018, 03:50 AM IST
भास्कर संवाददाता | खंडवा

शराब पीकर होली पर हुड़दंग बर्दाश्त नहीं की जाएगी। धुलेंडी पर 500 अफसर-जवान हुड़दंगियों पर नजर रखेंगे। शराब पीकर वाहन चलाने वालों को भी नहीं बख्शा जाएगा। थाने लाकर कार्रवाई की जाएगी।

गुरुवार को बड़ी संख्या में पुलिस बल शहर के संवेदनशील क्षेत्राें में तैनात किया गया। आरआई विनोद रंधावा ने बताया होली का त्योहार शांतिपूर्ण ढंग से निपटाने के लिए शहर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए। किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना से बचने के लिए बाहर के जिलों का पुलिस बल बुलाया गया। जिसमें 200 के स्थानीय बल के अलावा बीएसएफ के 100, एसटीएफ, 36 बटालियन इंदौर, पुलिस ट्रेनिंग कैंप इंदौर, पुलिस ट्रेनिंग कॉलेज इंदौर के 200 अफसर-जवान शुक्रवार शाम तक शहर के संवेदनशील क्षेत्रों के अलावा होली दहन स्थलों के आसपास तैनात रहेंगे।

पुलिस की सख्ती, तीन सवारी वाहन पकड़े

बुधवार, गुरुवार रात शहर की पदमनगर, मोघट व कोतवाली पुलिस ने सख्त कार्रवाई की। रात के समय तीन सवारी लेकर चल रहे चालकों को रोककर वाहन थाने पहुंचाए। बुधवार को पकड़े गए वाहनों को छुड़ाने के लिए गुरुवार सुबह से शाम तक लाेगों की भीड़ रही। पुलिस ने भी सख्त रवैया अपनाया और वाहनों को रंगपंचमी के बाद छोड़ने का आश्वासन दिया।

खूब खेलिए होली हुड़दंग मत कीजिए

150 से अधिक स्थानों पर जलाई होली, आज अतिरिक्त पानी देगा निगम

केवलराम पंप चौराहे के आगे रात करीब साढ़े 9 बजे हाेली का दहन हुआ।

गुरुवार को शहर में उत्साह के साथ मनाई गई। लगभग 150 स्थानों पर होली जलाकर लोगों ने एक-दूसरे को शुभकामनाएं दी। केशव सेवा धाम में निःशक्त बच्चों ने कंडों की होली जलाई। केशव सेवा धाम के अधीक्षक रविंद्र चौहान ने बताया पर्यावरण की सुरक्षा का संदेश देने के लिए बच्चों ने गोशाला में कंडे बनाकर होली जलाई। शुक्रवार सुबह से लोग एक-दूसरे को गुलाल और रंग लगाकर शुभकामनाएं देंगे। निगम अतिरिक्त पानी सप्लाई करेगा। इसके लिए रात में सुक्ता फिल्टर प्लांट चालू किया। सामान्य रूप से शहर के 25 वार्डों में एक दिन के अंतराल से पानी सप्लाई किया जाता है। त्योहार होने के कारण अतिरिक्त पानी देने की व्यवस्था निगम ने की है।