--Advertisement--

कांग्रेसियों ने विधानसभा उप-चुनाव में जीत पर की आतिशबाजी

News - मुंगावली एवं कोलारस के विधानसभा उप-चुनाव में जीत पर कांग्रेसियों ने होली पर आतिशबाजी से जश्न मनाया। गुरुवार शाम...

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 03:50 AM IST
कांग्रेसियों ने विधानसभा उप-चुनाव में जीत पर की आतिशबाजी
मुंगावली एवं कोलारस के विधानसभा उप-चुनाव में जीत पर कांग्रेसियों ने होली पर आतिशबाजी से जश्न मनाया। गुरुवार शाम गांधी भवन कांग्रेस कार्यालय में पार्टी के नेताओं ने जमकर आतिशबाजी की। कांग्रेसी नेताओं की आतिशबाजी से ऐसा लगा मानो होली नहीं आज दीपावली का त्योहार है।

शहर कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा गांधी भवन में गुरुवार को उप-चुनाव में जीत पर जश्न का आयोजन किया गया। इसके साथ पहली बार कांग्रेस कार्यालय में होलिका दहन का उत्सव भी आयोजित हुआ। होलिका का विधिपूर्वक महिला कांग्रेस की सदस्य रचना तिवारी एवं हेमलता पालीवाल ने पूजन-अर्चन किया। होलिका दहन के बाद कांग्रेसी नेताओं ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी। शहर कांग्रेस अध्यक्ष इंदलसिंह पवार ने बताया उप-चुनाव में जीत के जश्न एवं होली मिलन कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष ओंकार पटेल, श्याम यादव, सुनील शकरगाए,विकास व्यास, अंकित पाठक, प्रवीण हल्दे, विनोद यादव, अहमद पटेल, अयूब लाला, मोटू लोहार, यशवंत सिलावट, प्रशांत बारचे, राजू सुनगत, ओमप्रकाश सिलावट, सैय्यद असलम, शिवा पवार, राजकुमार कैथवास, महेंद्र सांवनेर, मोंटी दाड, गुलशन अरोडा सहित अनेक कार्यकर्ता शामिल रहे।

कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन में पहली बार मनाया गया होली उत्सव

गांधी भवन कांग्रेस कार्यालय में पार्टी के नेताओं ने जमकर आतिशबाजी कर होली का त्योहार मनाया।

सिंधिया गुट ने कांग्रेस के ही कार्यक्रम से बनाई दूरी

मुंगावली एवं कोलारस के विधानसभा उप-चुनाव में जीत के बाद जश्न को लेकर कांग्रेस दो गुटों में बंट गई। जीत की जानकारी पर सिंधिया समर्थकों ने बुधवार रात में तो खुशी मनाई लेकिन गुरुवार को कांग्रेस कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम से दूर रहे। एकता का राग अलापने वाले सिंधिया गुट के कांग्रेसी नेता कार्यक्रम में नजर नहीं आए।

X
कांग्रेसियों ने विधानसभा उप-चुनाव में जीत पर की आतिशबाजी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..