--Advertisement--

विधायक से नाराज भाजपा ग्रामीण मंडल उपाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

जिला प्रभारी से भाजपा कार्यालय मिलने पहुंचे ग्रामीण मंडल उपाध्यक्ष को जिलाध्यक्ष ने रोका भास्कर संवाददाता |...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 05:25 AM IST
जिला प्रभारी से भाजपा कार्यालय मिलने पहुंचे ग्रामीण मंडल उपाध्यक्ष को जिलाध्यक्ष ने रोका

भास्कर संवाददाता | खंडवा

भाजपा में अंदरूनी कलह शांत होने का नाम नहीं ले रहा। रविवार को खंडवा ग्रामीण मंडल के उपाध्यक्ष ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के नाम लिखे पत्र में मंडल उपाध्यक्ष ने इस्तीफे का कारण विधायक देवेंद्र वर्मा की जा रही उपेक्षा को बताया है।

रविवार को भाजपा कार्यालय में जिला प्रभारी से मिलने पहुंचे मंडल उपाध्यक्ष नरेंद्रसिंह चौहान को भाजपा जिलाध्यक्ष हरीश कोटवाले ने बाहर ही रोक दिया। श्री कोटवाले अपनी इज्जत का हवाला देकर चौहान को इस्तीफे की बात जिला प्रभारी तक नहीं पहुंचाने की कसम दी। जिलाध्यक्ष द्वारा दबाव बनाए जाने से नाराज चौहान ने उन्हें अपने इस्तीफे की प्रति देकर कार्यालय से निकल गए। जानकारी के मुताबिक ग्रामीण मंडल अध्यक्ष चौहान ने इस्तीफे की एक-एक प्रति भाजपा प्रदेशाध्यक्ष, प्रदेश संगठन महामंत्री और जिलाध्यक्ष को दिया।

नगर-ग्रामीण मंडल की बैठक में नहीं आए खंडवा विस प्रभारी व विधायक

रविवार को भाजपा कार्यालय खंडवा नगर एवं ग्रामीण की बैठक हुई। बैठक में खंडवा विधानसभा के प्रभारी भाजपा जिला महामंत्री दिनेश पालीवाल और स्वयं विधायक देवेंद्र वर्मा नहीं हुए। जानकारी के मुताबिक बैठक में जिला प्रभारी के आने के बाद भाजपा जिलाध्यक्ष हरीश कोटवाले ने महापौर सुभाष कोठारी को फोन करके बुलाया। बैठक में जिला प्रभारी ज्ञानेश्वर पाटिल ने भाजपा के स्थापना दिवस 6 अप्रैल के साथ 5 अप्रैल से शुरू हो रही किसान सम्मान यात्रा को सफल बनाने की नसीहत दी। बैठक में नंदन करोड़ी, वेदप्रकाश शर्मा, धर्मेंद्र बजाज, आशीष चटकेले, पन्ना गुप्ता, कैलाश राठौर सहित अनेक पदाधिकारी शामिल रहे।

कार्यकर्ताओं में नाराजगी तो रहती है