• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Khandwa
  • News
  • 100 डायल में रहेंगे 2 शस्त्रधारी, ठगी से बचाने के लिए चलेगा अभियान
--Advertisement--

100 डायल में रहेंगे 2 शस्त्रधारी, ठगी से बचाने के लिए चलेगा अभियान

पुलिस नियंत्रण कक्ष में अफसरों की बैठक में एसपी भसीन ने दिए निर्देश भास्कर संवाददाता | खंडवा डायल 100 में दाे...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:30 PM IST
100 डायल में रहेंगे 2 शस्त्रधारी, ठगी से बचाने के लिए चलेगा अभियान
पुलिस नियंत्रण कक्ष में अफसरों की बैठक में एसपी भसीन ने दिए निर्देश

भास्कर संवाददाता | खंडवा

डायल 100 में दाे बंदूकधारी अब 24 घंटे रहेंगे, ताकि कोई इनका दुरुपयोग न कर सके। एसपी नवनीत भसीन बुधवार पुलिस नियंत्रण कक्ष में अफसरों की बैठक में यह निर्देश दिए। उन्होंने सभी थानों से इस आदेश को तुरंत लागू करने को कहा। साथ किसानों को ठगी से बचाने के लिए अभियान चलाने के लिए कहा। पन्ना जिले में डायल 100 के पुलिस कर्मियों को बंधक बनाकर अपहरण की वारदात को अंजाम दिया गया है। उसके पुलिस प्रशासन ने जरूरी उपाय शुरू कर दिए हैं ताकि फिर डायल 100 का दुरुपयोग न हो सके।

पुलिस नियंत्रण कक्ष खंडवा में बुधवार हुई अपराध समीक्षा बैठक में जिले के सभी पुलिस अफसर, थाना/चौकी प्रभारी उपस्थित हुए। इसमें पुलिस अधीक्षक ने अब तक हुए अच्छे कामों की प्रशंसा की, साथ ही और बेहतर करने के संबंध में विचार विमर्श किया। किसानों को ठगी से बचाने के लिए किसान कनेक्ट योजना के तहत थाना क्षेत्र की मंडियों में मंडी कर्मचारी, बैंक कर्मचारी, राजस्व विभाग के कर्मचारियों के साथ मिलकर अधिक से अधिक प्रचार प्रसार करने के लिए कहा।

सीसीटीएनएस पर दी बधाई, होंगे पुरस्कृत- सीसीटीएनएस में जिले के पहले स्थान पर आने पर एसपी ने सभी थाना प्रभारियों एवं सीसीटीएनएस ऑपरेटरों को बधाई दी। पुरस्कृत करने की घोषणा की। साथ ही अधिक लगन के साथ बेहतर काम करने के लिए प्रोत्साहित किया। एसपी ने “सम्मान सुरक्षा स्वरक्षा” अभियान के तहत दिनांक 3 फरवरी को थाना क्षेत्र के बड़े गांवों में संवाद करने के निर्देश दिए। एसपी ने स्कूली बसों, ऑटो की लगातार जांच करने और नियमों का पालन कराने को कहा। उन्होंने नियम नहीं मानने वालों पर कार्रवाई करने को कहा।

एसआई चांदनी सिंह का काम बेहतर

महिला अपराध एवं महिला जागरुकता के संबंध में उपनिरीक्षक. चांदनी सिंह की सक्रियता हेतु पुलिस अधीक्षक द्वारा प्रशंसा की गई। उन्होंने बालिका स्कूल एवं कालेजों में सेल्फ डिफेंस कार्यक्रम करने के लिए कहा।

X
100 डायल में रहेंगे 2 शस्त्रधारी, ठगी से बचाने के लिए चलेगा अभियान
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..