--Advertisement--

रोड नहीं तो वोट नहीं देवली में लगाया पोस्टर

Khargon News - भास्कर संवाददाता | टांडा बरुड़ देवली से खरगोन तक 9 किलोमीटर सड़क को लेकर ग्रामीणों ने अभियान छेड़ दिया है। शनिवार को...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 02:55 AM IST
रोड नहीं तो वोट नहीं देवली में लगाया पोस्टर
भास्कर संवाददाता | टांडा बरुड़

देवली से खरगोन तक 9 किलोमीटर सड़क को लेकर ग्रामीणों ने अभियान छेड़ दिया है। शनिवार को ग्रामीणों ने गांव में रोड नहीं तो वोट नहीं का पोस्टर लगाया। देवली, कोठा खुर्द, कोठा बुजुर्ग, बलवाड़ी व बड़ी के ग्रामीण दशरथ राठौर, गुमानसिंह राजपूत, छतरसिंह राठौड़ आदि ने बताया 25 साल से देवली से खरगोन 9 किमी तक पक्की सड़क बनाने की मांग कर रहे हैं। अब तक कुछ नहीं हुआ।

गांव के किसान, मजदूर व कर्मचारी देवली से खरगोन जाने के लिए 9 किमी की बजाय 25 किमी का चक्कर लगा रहे हैं। इस मार्ग की पुलिया 2006 से टूटी हुई पड़ी है। पीडब्ल्यूडी विभाग व प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना विभाग को अवगत कर चुके हैं। सीएम हेल्पलाइन पर भी शिकायत की। कलेक्टर को ज्ञापन भी दे चुके हैं। ग्रामीणों ने कहा जनप्रतिनिधि चुनाव के समय आते हैं। इसके बाद समस्याओं पर कोई ध्यान नहीं दिया जाता। देवली से खरगोन तक पक्की सड़क नहीं बनी तो लोकसभा व विधानसभा चुनाव में वोट नहीं देंगे। इस मामले में सांसद सुभाष पटेल ने कहा प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना विभाग को प्रस्ताव भेजा है। 4 माह में स्वीकृति मिलने की उम्मीद है।

रोड नहीं तो वोट नहीं का पोस्टर लगाया।

हार-कंकण से राज्यमंत्री का तुलादान

मेनगांव | विधायक बालकृष्ण पाटीदार के राज्यमंत्री बनने के बाद गांव आगमन पर स्वागत किया गया। घोड़े पर बैठाकर गांव में घुमाया। दुर्गा मंदिर में पूजन के बाद नवयुवक मंडल, कोली समाज व ब्राह्मण समाज ने स्वागत किया। कुशवाह धर्मशाला में परसराम कुशवाह ने शॉल-श्रीफल से सम्मान किया। यहां हार-कंकण से तुलादान किया गया। राज्यमंत्री ने सरकार की योजनाएं बताई। मंडी उपाध्यक्ष छोटू कुशवाह, पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्र यादव, काशीराम पाटीदार, जगदीश पटेल, माणकचंद पाटीदार, जिला कुशवाह समाज अध्यक्ष घनश्याम कुशवाह, प्रभाग अध्यक्ष मंशाराम पटेल, युवा संगठन अध्यक्ष योगेश रागल्या, सचिव ब्रजेश जोशी, सरपंच उषाबाई आदि मौजूद थे।

X
रोड नहीं तो वोट नहीं देवली में लगाया पोस्टर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..