--Advertisement--

108 एंबुलेंस के कर्मचारी अब जिले में आठ घंटे करेंगे ड्यूटी

Khargon News - पदाधिकारियों ने कोर्ट के आदेश व श्रम कानूनों के उल्लंघन का आरोप लगाया भास्कर संवाददाात | खरगोन जिले में 2...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:55 AM IST
108 एंबुलेंस के कर्मचारी अब जिले में आठ घंटे करेंगे ड्यूटी
पदाधिकारियों ने कोर्ट के आदेश व श्रम कानूनों के उल्लंघन का आरोप लगाया

भास्कर संवाददाात | खरगोन

जिले में 2 अप्रैल से 108 एम्बुलेंस स्टाफ जितना-दाम उतना काम की तर्ज पर रोज सिर्फ 8 घंटे ड्यूटी करेंगे। आठ घंटे की ड्यूटी निभाने के बाद काम नहीं करेंगे। इस संबंध में एंबुलेंस स्टाफ के कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री से लेकर श्रमायुक्त, एंबुलेंस सेवा दे रही जिगित्सा कंपनी और सीएमएचओ को ज्ञापन देकर अवगत करा दिया है। एंबुलेंस कर्मचारी संघ के इस निर्णय से क्षेत्र में इमरजेंसी सेवा प्रभावित हो सकती है।

संघ के जिलाध्यक्ष बलिराम सेन ने कहा कोर्ट से केस जीत चुके हैं। कोर्ट के आदेशानुर कर्मचारियों को ओवर टाइम के 92 हजार रुपए व आठ घंटे ही सेवा देना था। कंपनी ने श्रम कानूनों का उल्लंघन किया। साथ ही राशि भी नहीं दी और ड्यूटी समय पर नहीं घटया है। इसके विरोध में अब 2 अप्रैल से कर्मचारी केवल आठ घंटे ही काम करेंगे। इसके बाद काम नहीं करेंगे। कर्मचारियों ने कहा हम कोर्ट के आदेश का पालन कर रहे हैं। कंपनी कोर्ट का आदेश भी नहीं मान रही है न ही कोई जनप्रतिनिधि या आम लोग कंपनी का विरोध करते हैं।

X
108 एंबुलेंस के कर्मचारी अब जिले में आठ घंटे करेंगे ड्यूटी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..