--Advertisement--

6 बॉक्स भर गए दस्तावेज, भौतिक सत्यापन जारी

Khargon News - केंद्रीय स्वच्छता सर्वेक्षण के लिए दिल्ली की सार्वी मैनेजमेंट टीम का दस्तावेजीकरण का दौर पूरा हो गया। छह बॉक्स...

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 03:50 AM IST
6 बॉक्स भर गए दस्तावेज, भौतिक सत्यापन जारी
केंद्रीय स्वच्छता सर्वेक्षण के लिए दिल्ली की सार्वी मैनेजमेंट टीम का दस्तावेजीकरण का दौर पूरा हो गया। छह बॉक्स भर गए। गुरुवार को चौथे दिन दस्तावेज सत्यापन का एक चरण पूरा हो गया। ओडीएफ, डस्टबीन, वर्ल्ड रिकॉर्ड, अपशिष्ट प्रबंधन, नवाचार, जागरूकता अभियान सहित कई गतिविधियों के दस्तावेजों के छह बॉक्स भर गए। सफाई अभियान के मोनो लगाकर टीम को सौंपा। एक सदस्य दस्तावेज लेकर दिल्ली रवाना हुआ। जबकि एक टीम अलग-अलग बिंदुओं पर आधारित कुल 220 फीडबैक लेने के लिए अभी शहर में सत्यापन कर रही है।

दोपहर 4 बजे सफाई सर्वेक्षण से जुड़े सारे दस्तावेज एकत्रित कर छह बॉक्स तैयार हो गए। नपा कार्यालय में नपाध्यक्ष विपिन गौर व सीएमओ निशिकांत शुक्ला ने सफाई टीम को सारे दस्तावेज सौंपे। टीम दस्तावेज दिल्ली भेजे हैं। एक दल ने शहर में सुबह 7 बजे से लोकेशन मिलते ही भ्रमण किया। अभी एक टीम शहर में है, जो सत्यापन कर रही है। सीएमओ ने बताया बेहतर ढंग से रिकॉर्ड सौंपा गया है। जो दस्तावेज सौंपे हैं उनके फिजीकल वेरिफिकेशन के लिए एक टीम शहर में है। जैसे दिल्ली से लोकेशन मिल रही है टीम भौतिक सत्यापन कर रही है।

छह बॉक्स में जुटाए सफाई उपलब्धियों के दस्तावेज।

X
6 बॉक्स भर गए दस्तावेज, भौतिक सत्यापन जारी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..