--Advertisement--

गवला में धर्मशाला का लोकार्पण

खरगोन | गवला में विधायक बालकृष्ण पाटीदार ने नहाल मानकर समाज की अलग-अलग दो धर्मशालाओं का लोकार्पण किया। विधायक घोड़े...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:35 PM IST
गवला में धर्मशाला का लोकार्पण
खरगोन | गवला में विधायक बालकृष्ण पाटीदार ने नहाल मानकर समाज की अलग-अलग दो धर्मशालाओं का लोकार्पण किया। विधायक घोड़े पर चल समारोह में कार्यक्रम स्थल पहुंचे। समाजजन ने अगवानी की। इस दौरान विधायक ने कहा युवाओं को भी चाहिए कि समाज को शिक्षा, आर्थिक व सामाजिक पक्षों में मजबूती लाकर देश हित में अपना योगदान दें।

जीवन की बुराई को जड़ से नष्ट करो

खामखेड़ा |
जयश्री कृष्ण गोशाला समिति के तत्वावधान में गोशाला में श्रीराम कथा जारी है। 5वें दिन बुधवार को कथावाचक सर्वेश्वरी देवी ने कहा भगवान को पाने के लिए धर्म परिवर्तन नहीं करना चाहिए। जीवन की बुराई को छोड़ो मत इसे जड़ से नष्ट कर दो। कथा में ताड़का वध, अहिल्या उद्धार व धनुष यज्ञ का प्रसंग सुनाया।

जीडीसी में 7 दिनी एनएसएस शिविर का समापन

खरगोन |जीडीसी
एनएसएस इकाई का स्वास्थ्य एवं जन स्वच्छता और व्यक्तिगत स्वास्थ्य पर आधारित सात दिनी विशेष शिविर का समापन हुआ। कार्यक्रम सत्य नगर दामखेड़ा काॅलोनी में हुआ। ये शिविर 23 जनवरी से 29 जनवरी तक चला। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नपाध्यक्ष विपिन गौर, सभापति राजेंद्र पटेल, दीपक चौरे ने प्रमाण-पत्र दिए। कॉलेज प्राचार्य डाॅ. एमके गोखले, प्रो. ए सोलंकी, प्रो. केसी कैथवास, विनोद कुमार पटेल, रासेयो कार्यक्रम अधिकारी प्रो. मनीषा चौहान आदि मौजूद रहे।

X
गवला में धर्मशाला का लोकार्पण
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..