--Advertisement--

शोभायात्रा में सांड घुसा, 5 महिलाओं को किया घायल

रोड पर घूमते मवेशी खतरा बन रहे हैं। शुक्रवार शाम शोभायात्रा में सांड घुसने से पांच महिलाएं घायल हो गई। इसके पहले...

Danik Bhaskar | Apr 01, 2018, 03:25 AM IST
रोड पर घूमते मवेशी खतरा बन रहे हैं। शुक्रवार शाम शोभायात्रा में सांड घुसने से पांच महिलाएं घायल हो गई। इसके पहले भी मवेशी लोगों को घायल कर चुके हैं।

शहर के पालक पशुओं को रोड पर छोड़ देते हैं। मुख्य मार्गों सहित गलियों में इन मवेशियों का जमावड़ा रहता है। इनकी वजह से आवागमन बाधित होता है। इसके अलावा मवेशियों के लड़ने से लोगों के साथ हादसे की आशंका रहती है। शांति समिति सहित अन्य बैठकों में जनप्रतिनिधियों और लोगों ने अफसरों के सामने समस्या रखी लेकिन कुछ दिन कार्रवाई के बाद स्थिति वही हो जाती है। हाटकेश्वर जयंती पर शुक्रवार शाम दशोरा समाज की शोभायात्रा के दौरान पुरानी सब्जी मंडी में दो सांड घुस गए। इससे एक बालिका और चार महिलाओं को चोट लगी। निजी अस्पताल में उनका इलाज कराया गया। इस घटना से लोगों में नाराजगी है।

मवेशी की टक्कर से घायल महिला का निजी अस्पताल में इलाज कराया गया।

महिला हुई थी घायल

मवेशियों द्वारा लोगों को घायल करने की घटनाएं पहले भी हो चुकी है। पिछले साल निंबार्क कॉलोनी में घर के बाहर खड़ी बुजुर्ग महिला को गाय ने टक्कर मारी थी। जिससे महिला का हाथ फ्रैक्चर हो गया था। कुछ दिन पहले गणगौर माता को विसर्जित करने के लिए निकाली गई शोभायात्रा में मवेशी घुस गए थे। हालांकि किसी को चोट नहीं लगी थी।