--Advertisement--

राज्यमंत्री ने 2 किमी तक हांकी बैलगाड़ी

News - राज्यमंत्री बनने के बाद पहली बार विधायक बालकृष्ण पाटीदार यहां पहुंचे। सबसे पहले महालक्ष्मी मंदिर में पूजन किया।...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 03:40 AM IST
राज्यमंत्री ने 2 किमी तक हांकी बैलगाड़ी
राज्यमंत्री बनने के बाद पहली बार विधायक बालकृष्ण पाटीदार यहां पहुंचे। सबसे पहले महालक्ष्मी मंदिर में पूजन किया। इसके बाद गांव के बाहर इंदिरा नगर में मंत्री ने वाहनों का काफिला छोड़ा और बैलगाड़ी में सवार हो गए। पुराने समय में बैलगाड़ी पर निकलने वाले जुलूस की परंपरा को निभाते हुए खुद 2 किमी तक बैलगाड़ी हांकी।

रामलीला चौक पर 5 बजे बाद हुई सभा में राज्यमंत्री ने कहा पीपरी तालाब से गांव में जल्द नर्मदा का पानी आएगा। इससे सिंचाई के साथ पेयजल की समस्या का समाधान होगा। उन्होंने कहा 2022 तक पीएम आवास तक सभी के पक्के मकान बनेंगे। 1 अप्रैल से विधवा महिलाओं को पंचायत से 300 रुपए पेंशन मिलेगी। भाजपा ग्राम विकास समिति अध्यक्ष डॉ. राजेश पाटीदार ने मित्रमंडल के साथ राज्यमंत्री का सम्मान व होली मिलन का आयोजन रखा। राज्यमंत्री को गुलाल का तिलक लगाया। राज्यमंत्री ने भी कार्यकर्ताओं को तिलक लगाकर बधाई दी। ग्रामीणों ने कहा बलवंतराव सांगले मंत्री के रूप में आए थे। अब बालकृष्ण पाटीदार आए हैं। मुस्लिम मंच ने 11 किलो गेंदा फूल की माला पहनाकर आतिशबाजी की। ब्राह्मण, प्रजापत, निहाल, धनगर, दशोरा, कोली समाज आदि ने मंच से स्वागत किया। राज्यमंत्री ने हर मंच पर पहुंचकर ग्रामीणों का अभिवादन स्वीकारा। मंडी उपाध्यक्ष छोटू कुशवाह, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जगदीश पटेल, पूर्व जिलाध्यक्ष राजेंद्र यादव, कांशीराम पाटीदार, राजेश रावत आदि मौजूद थे।

होली मिलन समारोह में कहा- पीपरी तालाब से मिलेगा पेयजल

राज्य मंत्री बालकृष्ण पाटीदार ने 2 किमी बैलगाड़ी हांककर मंच तक पहुंचे।

मुस्लिम मंच व कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

X
राज्यमंत्री ने 2 किमी तक हांकी बैलगाड़ी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..