--Advertisement--

खेलते हुए रोड पर आ गया 4 साल का बालक, ट्राले ने रौंदा

Badwani News - भास्कर न्यूज | कुमठी (खंडवा) इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर शनिवार दोपहर एक तेज रफ्तार ट्राले ने चार साल के बालक को रौंद...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:10 AM IST
Pati News - a 4 year old boy on the playing road traley laughed
भास्कर न्यूज | कुमठी (खंडवा)

इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर शनिवार दोपहर एक तेज रफ्तार ट्राले ने चार साल के बालक को रौंद दिया। दुर्घटना के बाद चालक व क्लीनर ट्राला छोड़कर भाग निकले, जिन्हें ग्रामीणों ने दौड़कर पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया। मौके पर पहुंचे बोरगांव चौकी प्रभारी और कांस्टेबल ने बच्चे के शव और उसके मांस के टुकड़ों को कपड़े में जमा किया और पीएम के लिए भेजा।

दुर्घटना ग्राम कुमठी में दोपहर 12 बजे के करीब उचित मूल्य दुकान के सामने हुई। भारत पिता रूपसिंग (4) निवासी दहीनाला झोपड़ी में खेलते हुए रोड पर आ गया। उसके माता-पिता मजदूरी करने के लिए कुमठी आए हुए हैं और झोपड़ी बनाकर रहते हैं। दुर्घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। चालक व क्लीनर ट्राला छोड़कर भागने लगे तो ग्रामीणों ने पीछा कर पकड़ लिया। घटना की सूचना मिलते ही बोरगांव पुलिस चौकी प्रभारी आरएस मालवीय व कांस्टेबल धर्मेंद्र वर्मा घटनास्थल पर पहुंचे। बालक के शव और उसके मांस के टुकड़ों को कपड़े में डालकर एंबुलेंस से पंधाना अस्पताल भेजा। इस बीच पंधाना थाना प्रभारी शिवेंदू जोशी (प्रशिक्षु डीएसपी) भी जवानों के साथ पहुंचे और चालक व क्लीनर को गिरफ्तार कर ट्राला भी थाने ले गए। बालक के शव का पीएम करा परिजन को सौंप दिया।

तीन बाइक टकराई, चार लोग घायल

खकनार |बुरहानपुर-अमरावती हाईवे पर शनिवार दोपहर 2 बजे निमंदड़ फाटे के पास तीन बाइकों की टक्कर हो गई। इसमें तीन पुरुष और एक महिला घायल हो गई। घायलों को खकनार के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। निमंदड़ निवासी प्रमोद सीताराम पाटील अंतुर्ली निवासी मीराबाई किशन दानी खकनार की ओर जा रहे थे। सलाई बलड़ी निवासी बृजेश किशन और खड़की निवासी राजू बूढ़ा बाइक से तुकईथड़ की ओर जा रहे थे। निमंदड़ फाटे के पास राजू और बृजेश की बाइक की टक्कर हो गई। इन दोनों से पीछे से आ रहे प्रमोद की बाइक टकरा गई।

X
Pati News - a 4 year old boy on the playing road traley laughed
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..