खुलासा / दोस्त की दो नाबालिग बहनों को शादी का झांसा देकर दो माह किया दुष्कर्म, गुजरात में पकड़ाए



आराेपियों पर पॉक्सो एक्ट में कार्रवाई, कोर्ट ने जेल भेजा। आराेपियों पर पॉक्सो एक्ट में कार्रवाई, कोर्ट ने जेल भेजा।
X
आराेपियों पर पॉक्सो एक्ट में कार्रवाई, कोर्ट ने जेल भेजा।आराेपियों पर पॉक्सो एक्ट में कार्रवाई, कोर्ट ने जेल भेजा।

  • कॉल डिटेल रिकॉर्ड व ट्रैस करने पर यह नंबर गुजरात के मरावी का निकला

  • रहीमपुरा के दो आराेपियों पर पॉक्सो एक्ट में कार्रवाई, कोर्ट ने जेल भेजा

Dainik Bhaskar

Oct 23, 2019, 11:43 AM IST

खरगोन. शहर के रहीमपुरा में दो माह पहले दो युवकों ने दो नाबालिग बहनों काे शादी का झांसा देकर गुजरात ले जाकर दुष्कर्म किया। दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चारों गुजरात के माेरवी की एक फैक्ट्री में काम कर रहे थे। पुलिस ने काॅल रिकार्डिंग डिटेल के आधार पर धरदबोचा। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ पॉक्सो एक्ट में कार्रवाई की। उन्हें कोर्ट ने जेल भेज दिया है।

 

टीआई ललितसिंह डागुर ने बताया कि 27 अगस्त को मामा-बुआ की दो नाबालिग बहनें घर से लापता हो गई। परिजनों ने पुलिस को शिकायत की। जांच में यह सामने आया कि क्षेत्र के रहने वाले आरोपी तीन बच्चों का पिता राजेश पिता बुधिया (21) व अक्कू उर्फ सुनील पिता फूलसिंह (20) निवासी रहीमपुरा भी घटना से घर पर नहीं है। इसके बाद एसपी सुनील पांडेय ने टीम का गठन किया। लगातार दोनों आरोपियों से पूछताछ हुई। उनके मोबाइल रिकॉर्ड निकाले। इसमें एक अज्ञात नंबर से तीन रिश्तेदारों से बातचीत होना पाया गया। कॉल डिटेल रिकॉर्ड व ट्रैस करने पर यह नंबर गुजरात के मरावी का निकला। इसके बाद उपनिरीक्षक रणवीरसिंह व प्रधान आरक्षक राजाराम शर्मा को गुजरात भेजा। यहां जांच में सामने आया कि चार लड़का-लड़की फैक्ट्री में काम कर रहे हैं। कार्रवाई में उपनिरीक्षक अंतिमबाला भूरिया, निलेश, संतोष शुक्ला का सहयोग रहा।

तीन बच्चों के पिता ने झांसे में लिया
आरोपियों ने बताया कि दोनों बहनों का भाई हमारा दोस्त था। एक साल से घर पर आना-जाना है। इसी दौरान शादीशुदा व तीन बच्चों के पिता राजेश ने दोस्त की कक्षा 12वीं मंे पढ़ रही 17 वर्षीय बहन से जान पहचान बढ़ाकर दोस्ती बनाई। इसके बाद उसे शादी का झांसा दिया। उसके साथ मामा की 16 वर्षीय लड़की से सुनील की दोस्ती कराई। दोनों को शादी का झांसा देकर गुजरात ले गए। यहां फैक्ट्री में काम करने के दौरान कई बार दुष्कर्म किया।

 

लेनदेन की होती थी चर्चा
टीआई ने बताया कि पीड़ितों ने बताया कि दोनों आरोपी मोबाइल पर किसी से बातचीत करते थे। इसमें रुपए के लेनदेन की चर्चा होती थी। इससे लगता था कि हमें आरोपी बेच भी सकते थे। इसके पहले ही दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना