बाबा रामदेव की निकाली यात्रा, किया भंडारा / बाबा रामदेव की निकाली यात्रा, किया भंडारा

Bhaskar News Network

Dec 09, 2018, 04:10 AM IST

Badwani News - नगर के निवाली रोड स्थित बाबा रामदेव जी मंदिर के स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में नगर में बड़ी धूमधाम से शोभायात्रा...

Palsud News - baba ramdev39s exit journey done bhandara
नगर के निवाली रोड स्थित बाबा रामदेव जी मंदिर के स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में नगर में बड़ी धूमधाम से शोभायात्रा निकाली गई। इमसें नगर से बड़ी संख्या में मातृ शक्ति व पुरुष शामिल हुए। नगर के मुख्य मार्गों से शोभायात्रा निकाली।

जगह-जगह लोगों ने शोभायात्रा का स्वागत किया। शोभायात्रा नगर के प्रमुख मार्गों से होते हुए दोबारा बाबा रामदेव मंदिर प्रांगण में पहुंची। यहां पर सभी श्रद्धालुओं ने बाबा रामदेव का पूजन कर महाआरती की। इसमें नगर व आसपास क्षेत्र के श्रद्धालुओं का सहयोग रहा। इसके बाद रात्रि 10 बजे से मंदिर परिसर में जम्मा जागरण का आयोजन किया गया। जो सुबह तक तक चला। बड़ी संख्या में नगरवासी जम्मा जागरण में शामिल हुए। इस दौरान बाबा रामदेव के भजनों की प्रस्तुतियां दी गई।

सुबह से हवन की तैयारी कर पूर्णाहुति के बाद बाबा रामदेव जी की महाआरती की गई। साथ ही चुरमें की प्रसादी का वितरण किया गया। आरती व प्रसादी वितरण के बाद दोपहर 12 बजे से भंडारे का आयोजन किया गया। इससे कि भंडारे का आयोजन शाम 5बजे तक चलता रहा। इमसें नगर व आसपास के क्षेत्र से बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने पहुंचकर भोजन प्रसादी ग्रहण की। आयोजन समिति के सदस्यों ने बताया कि भंडारे में लगभग 7 क्विंटल नुक्ती, 11 क्विंटल सब्जी व10 क्विंटल आटे की पूड़ी बनाई गई थी। भंडारे व रामदेव बाबा समिति के भोलीया बाबा, देवचन वर्मा, नारायण महाकाल, हीरालाल अमझरे, छोगालाल गोले, परसराम गोले, डाया वर्मा, कालु नायक, संजय शर्मा, मोहित शुक्ला, राजू गोले सहित समिति सदस्यों ने कार्यक्रम के आयोजन में आए सभी लोगों का स्वागत किया।

भंडारे में भोजन प्रसादी ग्रहण करते श्रद्धालुजन।

X
Palsud News - baba ramdev39s exit journey done bhandara
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543