मध्यप्रदेश / आंधी में टीन शेड सहित उड़ी झोली, 200 मीटर दूर गिरा डेढ़ साल का मासूम, मौत

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2019, 10:08 AM IST



आंधी व बारिश से गिरा मकान। इसी मकान के टीन शेड में बंधी झोली में लेटा था बालक।  आंधी व बारिश से गिरा मकान। इसी मकान के टीन शेड में बंधी झोली में लेटा था बालक। 
X
आंधी व बारिश से गिरा मकान। इसी मकान के टीन शेड में बंधी झोली में लेटा था बालक। आंधी व बारिश से गिरा मकान। इसी मकान के टीन शेड में बंधी झोली में लेटा था बालक। 

  • पाटी क्षेत्र के ग्राम वलन का मामला, टीन शेड में बंधी झोली में लेटा था बालक 
  • मोरकट्टा क्षेत्र में दो घंटे हुई बारिश व आंधी से कुछ मकान ढहे

बड़वानी. पाटी क्षेत्र के ग्राम वलन में मंगलवार रात को चली आंधी व बारिश से एक मकान का टीन शेड उड़ गया। साथ ही टीन शेड से बंधी झोली भी उड़कर 200 मीटर दूर जाकर गिरी। इससे झोली में लेटे डेढ़ साल के बालक की मौत हो गई। वलन निवासी सखाराम पिता आपसिंह का डेढ़ वर्षीय पोता विकेश पिता फुगरा झूला झूल रहा था।

 

पाटी थाना प्रभारी संतोष सावले ने बताया आंधी व बारिश के कारण मकान की चद्दर उड़ गई, जो झोली सहित 200 मीटर दूर जाकर गिरी। घटना में बच्चे की मौत हो गई। वहीं पूरा घर धराशायी हो गया। सखाराम की सूचना पर मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। इसी तरह मोरकट्टा क्षेत्र में भी बारिश व आंधी से कुछ मकान ढह गए। नगर में मंगलवार की शाम आंधी चलने के साथ ही बारिश हुई। करीब 2 घंटे तक चली इस आंधी में कई स्थानों पर बिजली के पोल टूट गए। वहीं घरों की चद्दरें उढ़ने के साथ ही दिवारे गिर गई। कुछ स्थानों पर पेड़ भी गिरे। वहीं बिजली बंद होने के चलते लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। जानकारी के अनुसार नगर के मटन मार्केट में बिजली का पोल गिरा।

COMMENT